नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' की ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।  ट्रेलर देखकर आपको शाहरुख का एक डायलॉग जरूर याद आ  जाएगा 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'। 2 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको भावुक कर देगा, आपके रोंगटे खड़े कर देगा। दीपिका की एक्टिंग, उनका लुक, उनके डायलॉग और एसिड सर्वाइवर वाली कहनी आपको अंदर से हिला देगी। 

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत होती है निर्भया केस की प्रोटेस्ट के साथ, जिसके बेकग्राउंड में एक आवाज़ सुनाई दे रही है जो कह रही है 'निर्भया केस के बाद मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है'। इसके बाद दीपिका पादुकोण का चीखने वाला शॉट आता है जो आपके रोंगड़े खड़े कर देगा। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण के ऐसे कई शॉट हैं जो आपको हिला देंगे। जैसे, शीशे के सामने मालती का अपना ही चेहरा देखकर दर्द से चीखना। ट्रेलर में मालती की इंसाफ की लड़ाई दिखाई गई है जो सेशन कोर्ट से शुरू होती है और सुप्रीम कोर्ट तक जाती है। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं। विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड सर्वाइवर की असली जिंदगी पर आधारित है। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित लड़की पर ही आधारित है। मालती ने इस फिल्म में जो भी झेला है वो लक्ष्मी ने असल जिंदगी में झेला है। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने लक्ष्मी अग्रवाल के उसी दर्द और लड़ाई को पर्दे पर पिरोया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस