Move to Jagran APP

Chakda Xpress में नजर आने वाली अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- जनरेशन को किया...

Anushka Sharma On Jhulan Goswami अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इस पर झूलन ने भी आभार व्यक्त किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 07:56 PM (IST)
Chakda Xpress में नजर आने वाली अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- जनरेशन को किया...
Anushka Sharma On Jhulan Goswami: अनुष्का शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma On Jhulan Goswami: अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को जन्मदिन की बधाई दी है। वह जल्द झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकडा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। झूलन की जीवनी को वह पर्दे पर उतार रही है। झूलन गोस्वामी का शुक्रवार को 40वां जन्मदिन था और अनुष्का शर्मा ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है। 

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे चैंप'

अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे चैंप। आपको जानकर मुझे बहुत खुशी हुई। आप जनरेशन डिफाइनिंग क्रिकेटर हो, जिन्होंने भारत में महिलाओं के लिए लेवल प्लेयिंग फील्ड तैयार किया। आपको भगवान अधिक शक्ति दें।' झूलन गोस्वामी ने अनुष्का शर्मा की स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा है, 'धन्यवाद मेरी पसंदीदा।' इसके साथ उन्होंने एक दिल की इमोजी भी शेयर की है। तस्वीरों में झूलन गोस्वामी को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने देखा जा सकता है। इसके साथ वह हाथ में लिए क्रिकेट के बॉल को उछालकर कैमरे की ओर देखकर स्माइल करती हुईं नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की इमेज और वॉइस बिना परमिशन के नहीं कर सकते उपयोग, जमकर किया जा रहा है ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर

चकडा एक्सप्रेस की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है

इस बीच चकडा एक्सप्रेस की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म की काफी शूटिंग लंदन में की है। उन्होंने कोलकाता में भी एक शेड्यूल पूरा किया है। उन्होंने खाने और अन्य चीजों की तस्वीरों शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'इट, प्रे, लव, मेरी कोलकाता की फोटो डम्प।'

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने खाली बोतल के साथ दिया बोल्ड पोज, ट्रोल्स ने कहा- ऋषभ पंत और यह दोनों फ्लॉप है

अनुष्का शर्मा ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी

अनुष्का शर्मा ने इससे पहले फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, 'इस फिल्म की शूटिंग करने में मुझे काफी बड़ा मजा आया। इस फिल्म के साथ मैंने अपने जीवन भर की यादें जोड़ी है। झूलन भारत के लिए एक आइकॉन है। फिल्म को शूट करके मजा आया। उनकी लेगेसी और के लिए यह एक शानदार ट्रिब्यूट होगा। चकडा एक्सप्रेस जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.