नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड का फेमस कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं। इस कपल ने परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में निकाह किया है। सोशल मीडिया पर दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की है। बीते दिनों दिल्ली में इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। गुरुवार को दिल्ली में दोनों ने अपने हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किए थे।

ऋचा और अली ने किया निकाह

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

सामने  आई इन तस्वीरों में अली और ऋचा ऑफ व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर की बात करे तो ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, ऋचा चड्ढा ऑफ व्हाइट हैवी शरारा पहने नजर आ रही हैं। इसपर उन्होंने ग्रीन कलर की कुंदन वाली ज्वेलरी कैरी की हुई है, जिसमे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- एक दौर हम भी हैं...एक सिलसिला तुम भी हो।

प्री-वेडिंग फंक्शन ने जमकर किया था कपल ने डांस

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब डांस किया था, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। पेस्टल कलर के लहंगे और लाइट से मेकअप में ऋचा बेहद खूबसूरत नजर आई। ऋचा की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी काफी धमाकेदार रही। मेहंदी और शादी से जुड़ी अन्य तस्वीरों को खुद ऋचा ने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी 

बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी फिल्म 'फुकरे' के सेट पर शुरू हुई थी। दोनों एक दूसरे से पहली बार इस सेट पर ही मिले थे। अली को ऋचा से पहली बार मिलते ही प्यार हो गया था, लेकिन ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था। वहीं साल 2017 में अपने रिश्ते के बारे में सबको बताया था।

यह भी पढे़ं- Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस के साथ ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई ? यूजर्स बोले- ओवरएक्टिंग के 50...

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट