Move to Jagran APP

Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस के साथ ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई ? यूजर्स बोले- ओवरएक्टिंग के 50...

उर्वशी रौतेला अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ा गया था। हालांकि इन खबरों को दोनों ने महज अफवाह बताया था। इसी बीच अब उर्वशी ने फ्लाइंग किस वीडियो शेयर किया है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 04 Oct 2022 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 11:24 AM (IST)
Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस के साथ ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई ? यूजर्स बोले- ओवरएक्टिंग के 50...
Rishabh Pant, Urvashi Rautela, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते। पिछले काफी समय उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ा जा रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक्ट्रेस फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वह जन्मदिन की बधाई भी दे रही हैं। हालांकि जन्मदिन की बधाई किसको दे रही है इस वीडियो में एक्ट्रेस ने इसका कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि आज ऋषभ पंत का बर्थडे है और उर्वशी उन्हें ही ये वीडियो शेयर कर बर्थडे विश किया है।

loksabha election banner

यहां देखे उर्वशी रौतेला का वीडियो

उर्वशी रौतेला इस वीडियो में रेड कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं और उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा- , ‘हैप्पी बर्थडे’ और एक बैलून वाला इमोजी बनाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ पंत का बर्थडे है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा है- भाई लोग उधर ईशा नेगी भी पंत को जन्मदिन मुबारक बोल रही है और उर्वशी जी ने पूरा वीडियो ही बना डाला।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी ने ऋषभ पंत को कहा था छोटू भैया

बता दें कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को पर निशाना साधा था और उन्हें 'मिस्टर आरपी (RP), 'छोटू भैया' कहकर बुलाया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए। इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने भी रिएक्शन दिया था। ऋषभ ने लिखा कि, ‘कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन।’

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ पंत की ईश नेगी संग डेटिंग की खबरे

बता दें कि पंत कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं। ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। आईपीएल 2022 में भी ईशा नेगी पंत को चीयर करते दिखी थीं। ईश ने इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत को माय लव कहकर जन्मदिन की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 4 Box Office: चौथे दिन ही घटी 'विक्रम वेधा' की कमाई, रेंगकर भी 100 करोड़ छूना हुआ मुश्किल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.