Move to Jagran APP

Celebrities Wedding 2024: रकुल प्रीत, आयरा खान समेत इन सेलेब्स के घर इस साल बजेगी शहनाई, इस जोड़े पर सबकी नजर

Celebrities Wedding 2024 साल 2024 में कई सितारे ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । नए साल के मौके पर फेमस कपल रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी की खबर सामने आई। ऐसे में इस कपल के अलावा इस लिस्ट में कई सितारे शामिल है । आइए सितारों की लिस्ट में कौन-कौन शामिल है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 01 Jan 2024 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2024 05:29 PM (IST)
साल 2024 में होगी ये शादियां (Photo Instagram)

 

loksabha election banner

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Celebrities Wedding 2024: पिछले कुछ महीनों से फिल्मी गलियारों सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। परिणीति चोपड़ा से लेकर अरबाज खान, अथिया शेट्टी, केएल राहुल समेत कई सितारों ने अपने जीवन की नई शुरुआत की।

ऐसे में अब कहा रहा है कि साल 2024 में कई सितारे ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नए साल के मौके पर फेमस कपल रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी की खबर सामने आई। ऐसे में इस कपल के अलावा इस लिस्ट में कई सितारे शामिल है। आइए सितारों की लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

यह भी पढ़ें- जल्द दूल्हा बनने वाले हैं Nupur Shikhare, दूल्हन की तरह सजा आयरा खान का होने वाला ससुराल

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

इस लिस्ट में सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (jackky bhagnani) का नाम शामिल है। जो अगले महीने यानी 22 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं ये कपल अपनी शादी गोवा में करने वाला है।

आयरा खान और नुपुर शिखरे

आयरा खान (Ira Khan) अपने मंगेतर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहा जा रहा है कि यह कपल 3 जनवरी साल 2024 को अपने-अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में इस कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई थी।

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ

सिंगर अरमान मलिक अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ से शादी करने जा रहे हैं। बीते साल इस कपल ने सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। 

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर 

दिव्या अग्रवाल इसी साल फरवरी में शादी करने वाली हैं। इस कपल ने बीते साल दिसंबर में सगाई की थी और अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि 18 से 20 फरवरी के बीच की तारीख पर विचार हो रहा है।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने बीते दिनों अपना रिश्ता कंफर्म किया था। ऐसा में दोनों को लेकर शादी की खबरे काफी तेज हैं। कहा जा रहा है कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा 2024 में गुड न्यूज दे सकते हैं। हालांकि शादी किस तारीख को होगी, जिसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को लेकर खबर है कि ये कपल इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाला है। इस कपल की साल 2023 में सगाई हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh बनने जा रही हैं Jackky Bhagnani की दुल्हनिया, इस दिन लेंगे सात फेरे

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

अदिति राव हैदरी काफी समय से तमिल स्टार सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। दोनों को लेकर कयास लगाए जा रह हैं कि ये कपल इस साल शादी कर सकता है।

रश्मिका मंदाना और विजय  देवरकोंडा

रश्मिका का नाम पिछले काफी समय से साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों की कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसमें दोनों एक ही डेस्टिनेशन पर नजर आए हैं।  हालांकि, इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को कूबुल नहीं किया है, लेकिन दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अब पब्लिकली रोमांस फरमाते हैं। ऐसे में दोनों को लेकर खबरे हैं कि ये जोड़ा इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। कई बार खबरे आई कि ऋतिक और सबा अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.