Move to Jagran APP

Brahmastra: इस वजह से बार-बार फिल्म में 'शिवा-शिवा' की आलिया भट्ट ने लगाई थी रट, अयान मुखर्जी ने खोला बड़ा राज

Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म से आलिया भट्ट के डायलॉग्स के सोशल मीडिया पर बहुत सारे मीम्स और एक्ट्रेस का मजाक उड़ा। हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म में डायलॉग रिपीट की वजह बताई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 12:52 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 12:52 PM (IST)
brahmastra director ayan mukerji revealed why alia bhatt repeat shiva shiva dialogue in movie. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने 10 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दुनियाभर में अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट ने ईशा का और रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी और वीएफएक्स को जहां लोग पसंद कर रहे हैं, तो वहीं आलिया भट्ट के बार-बार फिल्म में शिवा-शिवा कहने का काफी मजाक उड़ा था। अब 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक ने बताया है कि आखिरकार आलिया भट्ट से फिल्म में बार-बार 'शिवा' क्यों बुलवाया गया है, इसके पीछे क्या वजह है।

loksabha election banner

इस वजह से फिल्म में बार-बार शिवा-शिवा करती दिखीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में 'शिवा' डायलॉग का मजाक उड़ाने वाले को अब अयान मुखर्जी ने जवाब दिया है। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अयान मुखर्जी का एक स्टेटमेंट पोस्ट किया है। इस स्टेटमेंट में अयान ने कहा, 'लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। मुझे लगता है, जब मैं बात करता हूं तो मैं बार-बार उस इंसान का नाम लेता हूं। ये मेरी आदत है। तो यही चीज स्क्रिप्ट में भी रह गई और फिल्म में भी आ गई'।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर ने भी बार-बार फिल्म में नाम लेने की बताई वजह

रणबीर कपूर ने भी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बार-बार आलिया भट्ट द्वारा 'शिवा-शिवा' रिपीट करने पर सफाई देते हुए कहा, 'हम दर्शकों को ये बताना चाहते हैं कि हम हमेशा अयान से ये बात पूछते हैं कि भाई उसका नाम ईशा है, मेरा नाम शिवा है, ये हमें बार-बार बताना जरूरी है क्या? रणबीर कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'लेकिन अयान किसी चीज को लेकर बहुत ही पर्टिकुलर है, उसे लगता है कि अगर कोई प्यार में होता है तो वह बार-बार उस इंसान का नाम लेता है, जिससे वह प्यार करता है और मुझे लगता है उसकी बात सही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की डायलॉग्स के बने थे मीम्स

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के किरदार की मिमिक्री करते हुए चांदनी नामक एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी। इस वीडियो को देखने के बाद आलिया भट्ट के ब्रह्मास्त्र डायलॉग के सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बने। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की रिलीज के बाद अब अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की तैयारियों में जुट गए हैं, जो दिसंबर 2025 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: दूसरे वीकेंड में जोरदार उछाल, 10 दिनों में 200 करोड़ के पार 'ब्रह्मास्त्र'


यह भी पढ़ें: National Cinema Day: 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस के बीच फैंस को बड़ी ट्रीट, सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.