मुंबई। हाल के दिनों में आने वाली फ़िल्म ‘लव सोनिया’ को लेकर काफी चर्चा है। यह फ़िल्म इसी शुक्रवार यानी 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। इस बीच फ़िल्म के स्क्रीनिंग का दौर शुरू हो गया है और सोमवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में कई सितारों ने यह फ़िल्म देखी।

अगर आपने ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर देखा है तो यह ट्रेलर आपको झकझोर सकता है। मानव तस्करी के विषय पर आधारित इस फ़िल्म के माध्यम से इस कड़वी सच्चाई को दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किस प्रकार सोनिया को उस घिनोने दलदल में भेजा जाता है जहां पर उसकी ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है। बहरहाल, कटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में शामिल रहीं जो इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के लिए सबसे पहुंची।

यह भी पढ़ें: बेटी सुहाना संग कुछ इस अंदाज़ में दिखे शाह रुख़ ख़ान, देखें बाप-बेटी की प्यारी तस्वीरें

यह फ़िल्म 17 साल की एक लड़की के संघर्षों की कहानी है, जिसने अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल दिया। इस फ़िल्म को भारत, हांगकांग और लॉस एंजिल्स में शूट किया गया है। ‘आशिक बनाया आपने’ फेम तनुश्री दत्ता जो इन दिनों अमेरिका से भारत आई हुई हैं, वो भी ‘लव सोनिया’ देखने पहुंची।

फ़िल्म में मृणाल ठाकुर सोनिया की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फ़िल्म ‘लव सोनिया’ में बॉलीवुड व हॉलीवुड दोनों कलाकार हैं। बॉलीवुड से ऋचा चढ्डा, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, आदिल हुसैन, अनुपम खेर, रिया सिसोदिया और मराठी एक्ट्रेस साईं ताम्हणकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। स्क्रीनिंग के दौरान ज़रीन ख़ान भी नज़र आईं।

‘लव सोनिया’ में हॉलीवुड की ओर से फ्रीडा पिंटो (स्लमडॉग मिलेनियर फेम), डेमी मूर, मार्क डुप्लेस नजर आएंगे। फ़िल्म का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है। मृणाल ठाकुर और रिया सिसौदिया को इस फ़िल्म से लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि, कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर इस फ़िल्म के अलावा रितिक रोशन के साथ फिल्म 'सुपर 30' में उनकी नायिका के तौर पर काम कर रही हैं। कल्कि कोच्लिन भी इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में पहुंची!

यह भी पढ़ें: रैंप पर दुल्हन के अवतार में सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा ने किया चीयर, देखें तस्वीरें

इन सबके अलावा गुलशन ग्रोवर, डीनो मोरिया समेत बॉलीवुड के और भी कई सितारे ‘लव सोनिया’ देखने पहुंचे। हाल ही में हुए मेलबर्न के भारतीय फ़िल्म महोत्सव में भी ‘लव सोनिया’ को काफी सराहा गया था। इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म के कलाकारों ने काफी प्रशंसा हासिल की थी। याद दिला दें कि यह फ़िल्म 14 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।

Posted By: Hirendra J