Move to Jagran APP

Happy republic day: Bollywood स्टार्स ने इस अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की बधाई

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए गणतंत्र दिवस के बधाई दे रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Jan 2018 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jan 2018 02:07 PM (IST)
Happy republic day: Bollywood स्टार्स ने इस अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की बधाई

मुंबई। आज 26 जनवरी 69वां गणतंत्र दिवस है। इस मौके पर सुबह से ही देशभक्ति से ओत-प्रोत कार्यक्रमों का आयोजन जगह-जगह पर किया गया है। सोशल मीडिया पर भी गणतंत्र दिवस को लेकर लोग, नेता और अभिनेता लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं। एेसे में बॉलीवुड पीछे नहीं है। बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। 

शुरूआत करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से। हमेशा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। इसके साथ उन्होंने शुभारंभ अपने पिता डॉ. हरिवंशराय बच्चन की कविता के साथ की है।

अमिताभ ने इसके बाद कुछ और ट्विट भी किए। 

बिग बी ने अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो सेल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इसके बाद अमिताभ ने एक और ट्विट में लिखा कि वो दिल्ली में चल रही रिपब्लिक परेड को देख रहे हैं। अब बात करते हैं बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की। गणतंत्र दिवस को लेकर रणवीर सिंह ने एक शानदार फोटो शेयर किया है। इसमें वो तिरंगा लहराते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि, रणवीर सिंह की हाल ही में फिल्म पद्मावत रिलीज़ हुई है जिसको लेकर उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। 

Happy Republic Day! 😇 #jaihind 🇮🇳

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक्ट्रेस काजोल नेे भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा है कि वन कंट्री, वन पीपल, वन फ्लैग। काजोल ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की है। 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कुछ इस प्रकार रिपब्लिक डे की बधाई दी। अनुष्का शर्मा की फिल्म परि इस साल मार्च में रिलीज़ होगी। 

एक्टर अजय देवगन ने ट्विट किया है कि, आर्म्ड फोर्सेस को सेल्यूट। 

ऋषि कपूर ने कुछ इस प्रकार गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।

ऋषि कपूर ने दो ट्विट किए हैं। दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा है कि उन्हें अपने देश पर गर्व है। 

यंग एक्टर्स की बात करें तो वरुण धवन ने ट्विट किया है कि, आइए हमेशा हमारे देश को प्रोटेक्ट करें और लोगों को हमें डिवाइड न करने दें। 

अर्जुन कपूर ने कुछ इस तरह रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दी। 

बात करें टेलीविजन स्टार्स की तो इन्होंने भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। एक्टर किंशुक महाजन कहते हैं, सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तान हमारा, हमेशा स्कूल में रिपब्लिक डे की शुरूआत फ्लैग होस्टिंग से होती थी। इसके साथ पेट्रियोटिक सॉन्ग्स पर परफॉर्मेंस होती थीं। मैं यह मानता हूं कि, हर भारतीय को एेसा काम करना चाहिए जिससे देश गर्वित हो।

एक्ट्रेस शीन दास का कहना है कि, रिपब्लिक डे पर हमेशा फैमिली के साथ परेड देखती हूं। मुझे याद है कि, जह स्कूल में हमारे प्रिंसिपल झंडा फहराते थे और मिठाई देते थे। मैं सबको गणतंत्र दिवस की बधाई देती हूं और यह अपील करती हूं कि हर भारतीय इस दिन को मनाए। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.