Move to Jagran APP

कमर्शियल फिल्मों के लिए खुद को फिट नहीं मानते रणवीर शौरी

बॉलीवुड में इन दिनों बिग बजट की कमर्शियल फिल्‍मों की धूम है। लेकिन दमदार अभिनय के जरिये फिल्मी दुनिया में अलग पहचान बनाने वाले रणवीर शौरी बड़ी बजट वाली कमर्शियल फिल्मों के लिए खुद को फिट नहीं मानते हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2015 07:36 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2015 07:50 AM (IST)
कमर्शियल फिल्मों के लिए खुद को फिट नहीं मानते रणवीर शौरी

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बिग बजट की कमर्शियल फिल्मों की धूम है। लेकिन दमदार अभिनय के जरिये फिल्मी दुनिया में अलग पहचान बनाने वाले रणवीर शौरी बड़ी बजट वाली कमर्शियल फिल्मों के लिए खुद को फिट नहीं मानते हैं।

loksabha election banner

क्या पति के इस काम के लिए प्रेग्नेंट रानी भी साथ गई हैं पेरिस?

हालांकि रणवीर अकेले नहीं हैं, जिन्हें आर्ट सिनेमा ही लुभाता है। उन्होंने बताया कि ऐसी फिल्मों में वह आनंदित और स्वच्छंद महसूस नहीं करते हैं। अभिनेता के मुताबिक, मुख्य धारा की फिल्में कमाई के लिए होती हैं, काम को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती है।

फिर विवादों में फंसे गायक अभिजीत, अब एक महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

लिहाजा ऐसी फिल्मों में वह खुद को अनाड़ी महसूस करते हैं। कमर्शियल सिनेमा करने से पहले वह स्क्रिप्ट देखना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, 'एक था टाइगर की स्क्रिप्ट बेहतरीन थी। सलमान खान जैसे सुपरस्टार इस फिल्म के हिस्सा थे। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे एक था टाइगर और सिंह इज किंग जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।'

सोनम ने कट्रीना के लिए फिर किया कुछ ऐसा कि दोस्ती के चर्चे हुए आम

रणवीर ने कहा कि ये मुख्य धारा की, लेकिन अलग किस्म की फिल्में थीं। उनको छोटी और लीक से हटकर बनने वाली फिल्मों में काम करने में मजा आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.