Move to Jagran APP

जब बॉबी देओल के पास काम नहीं था तो वह दूसरों के लिए ऐसा महसूस करते थे

बॉबी इसके बाद अपने परिवार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके पिता धर्मेन्द्र और भाई सनी देओल हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 03 Jun 2018 06:09 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jun 2018 06:09 PM (IST)
जब बॉबी देओल के पास काम नहीं था तो वह दूसरों के लिए ऐसा महसूस करते थे
जब बॉबी देओल के पास काम नहीं था तो वह दूसरों के लिए ऐसा महसूस करते थे

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता बॉबी देओल ने मुंबई में पत्रकारों से एक इंटरव्यू में कहा कि जब उनके पास काम नहीं था कि और उनके समकालीन कलाकारों के पास काम था तो उन्हें इस बात की जलन नहीं थी। बल्कि वह उनके दोस्तों के लिए खुश थे।

loksabha election banner

बॉबी देओल कहते है,’जब मेरे पास काम नहीं था और औरों के पास था, तो मुझे उससे उनसे कोई जलन नही थी बल्कि मैं बहुत खुश था कि लोगों के पास काम है और वह कर रहे है। मैं सभी के लिए खुश था जो अच्छा कर रहे थे और उनके लिए दुखी था जो अच्छा नहीं कर रहे थे. मेरे जीवन में मुझे कभी भी जलन वाली प्रतिस्पर्धा हुई ही नहींl  इसके पीछे कारण था कि मैं कभी भी उनकी जगह नहीं लेना चाहता था। मैं बस काम करना चाहता था और चाहता था कि मेरा काम मेरे लिए बोले। मुझे बस इसी बात का बुरा लगता था कि लोग मेरी अभिनय करने की क्षमता को कम कर आंक रहे थे। फिर मुझे अहसास हुआ कि यह उनकी गलती नहीं है. पहले तो मैं ही उन्हें किसी भी प्रकार का कोई सकारात्मक संकेत नहीं दे रहा हूँ. चीजों में सकारात्मकता लाने के लिए आपको सकारात्मक महसूस करना पड़ता है। बॉबी देओल जल्द फिल्म रेस 3 में नजर आयेंगेl हाल ही में फिल्म रेस 3 का एक गाना लांच किया गयाl 'अल्लाह दुहाई है' रेस सीरीज़ का थीम सॉंग है। लॉन्च के समय सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम इस गाने में विशाल मिश्रा की धुन पर थिरकते हुए नज़र आये। विशाल मिश्रा, जैम 8 और मीत ब्रदर्स के कम्पोज़ किये , 'अल्लाह दुहाई है' को श्रीराम चंद्र, जोनिता गांधी और अमित मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गाया है। रेस 3 ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। बॉबी इसके बाद अपने परिवार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके पिता धर्मेन्द्र और भाई सनी देओल हैं। उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में भी कास्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Box Office के Exam में भी लड़कियों ने बाज़ी मारी, 'वीरे' की तगड़ी कमाई, भावेश फुस्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.