मुंबई। एक्टर सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया। इस ट्रेलर में सबसे खास बात थी बॉबी का शुद्ध हिंदी बोलना। आइए आपको बताते हैं इसको लेकर दिलचस्प बात। 

फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' में इस बार दर्शकों को बिल्कुल शुद्ध हिंदी सुनने को मिलेगी। दरअसल, इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल हिंदी टीचर की भूमिका में हैं जो बिल्कुल शुद्ध हिंदी बोलता है। फिल्म मेकर्स से जुड़े सूत्र के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर श्रेयस तलपड़े और राइटर बंटी राठौड़ ने खास तौर पर बॉबी देओल को हिंदी के लिए ट्रेनिंग दी थी। यह ट्रेनिंग के प्रोसेस के रूप में थी जिसे बॉबी ने फॉलो किया। आपको बता दें कि, इस प्रोसेस के अंतर्गत दिन की शुरूआत गायत्री मंत्र से होती थी। इसके बाद बॉबी को हिंदी न्यूज़पेपर्स पढ़ना होता था। इस वर्कशॉप का रिजल्ट क्या रहा यह फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: All The Best के सीक्वल को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा ख़ुलासा

बताते चलें कि, फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' रियल लाइफ इंसीडेंट पर बेस्ड फिल्म है। कहानी तीन पुरुषों की है जो अपनी फोटो को पोस्टर पर देखकर शॉक हो जाते हैं। चूंकि उनकी फोटो को नसबंदी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए यूज़ किया जाता है। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप