Move to Jagran APP

All The Best के सीक्वल को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा ख़ुलासा

रोहित बताते हैं कि जब खतरों के खिलाड़ी में ब्रेक होता था तो वो उसी सेट पर गोलमाल अगेन के सीन्स एडिट करते थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 09 Aug 2017 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2017 12:34 PM (IST)
All The Best के सीक्वल को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा ख़ुलासा
All The Best के सीक्वल को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा ख़ुलासा

पराग छापेकर, हैदराबाद। साल 2009 में आई फिल्म ऑल द बेस्ट- फन बिगिंस तो आपको याद होगी। बीते आठ साल में जिस किसी ने इस फिल्म को देखा होगा उसके पेट में हंसते हंसते बल जरूर पड़े होंगे और ऐसा फिर हो सकता है क्योंकि फिल्म के सीक्वल को लेकर बात शुरू हो गई है।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी इन दिनों हैदराबाद में हैं अपनी गोलमाल गैंग के साथ ' गोलमाल अगेन ' शूटिंग के लिए। इस दौरान एक ख़ास बातचीत में रोहित ने बताया कि ऑल द बेस्ट उनके लिए बहुत ही ख़ास फिल्म है और काफ़ी समय से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर प्लान चल रहा है। उन्होंने बताया कि हां, इस दिशा में हम पॉज़िटिव हैं और ऑल द बेस्ट का सीक्वल आ सकता है। इस पर बात चल रही है लेकिन वो इससे ज़्यादा और कुछ अभी नहीं कह सकते। यही नहीं सिंघम के तीसरे भाग को बनाये जाने को लेकर भी विचार चल रहा है। इसी दौरान रोहित ने गोलमाल सीरीज़ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जब वो सिंघम 2 का प्रमोशन कर रहे थे, उस दौरान उन्हें एक ज्योतिषी मिले थे और उन्होंने रोहित से कहा था कि गोलमाल का चौथा भाग जरूर बनेगा लेकिन उसमें करीना कपूर नहीं होंगी। गौरतलब है कि गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा ने करीना को रिप्लेस किया है।

यह भी पढ़ें:एक व्यथा की कथा:अक्षय कुमार की अगली फिल्म से कितनी हैं उम्मीदें, पढ़िये

रोहित शेट्टी पिछले कुछ महीनों से बहुत ही बिज़ी रहे हैं। वो एक तरह गोलमाल की शूटिंग कर रहे थे तो दूसरी तरफ टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की होस्टिंग। रोहित बताते हैं कि जब खतरों के खिलाड़ी में ब्रेक होता था तो वो उसी सेट पर गोलमाल अगेन के सीन्स एडिट करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.