Move to Jagran APP

Bipasha Basu Baby Shower: एक नहीं, दो बच्चों को संभालने की तैयारी कर रहीं बिपाशा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Bipasha Basu Baby Shower बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का मुंबई में बेबी शावर हुआ जहां बिपाशा ने ये बताया कि वह एक नहीं बल्कि दो बच्चों को संभालने की तैयारी में हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 10:37 PM (IST)
bipasha basu baby shower actress look stunning in pink gown in pregnancy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने 16 अगस्त को बिपाशा बासु की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने घर जल्द नन्हा मेहमान आने की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की। हाल ही में जल्द मम्मी बनने जा रही बिपाशा बसु की मुंबई में गोद भराई की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में बिपाशा बसु ने ये भी बताया कि वह एक नहीं बल्कि दो बच्चों को संभालने की तैयारी कर रही हैं।

loksabha election banner

गोद भराई में दिखा बिपाशा बसु का दिखा ग्लैमरस अवतार

बिपाशा बसु की गोद भराई सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। मुंबई के लोअर परेल के एक रेस्टोरेंट में एक्ट्रेस की गोद भराई का जश्न मनाया गया। इस पार्टी की थीम पिंक और पर्पल रही, जहां पिंक रंग के लाइट पिंक गाउन में बिपाशा गजब की बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं दूसरी तरफ 'कसौटी जिंदगी की' 2 के मिस्टर बजाज उर्फ करण सिंह ग्रोवर भी ब्लू रंग के सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ने केक कटिंग के साथ इस दिन को और भी खास बनाया। बिपाशा और करण के चेहरे की खुशी से ये साफ जाहिर था कि वह अपनी जिंदगी के इस चैप्टर को शुरू करने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिपाशा ने कहा 'एक नहीं दो बच्चों को है संभालना'

पार्टी के दौरान बिपाशा बसु का एक और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ये बता रही हैं कि उन्हें एक नहीं, बल्कि दो बच्चों को संभालना है। बिपाशा बसु पैपराजी से बात करते हुए कहती हैं कि, ' ये पापा(करण सिंह ग्रोवर) बनने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक बेबी ही हैं। मेरे एक नहीं बल्कि दो बेबी है'। बिपाशा बसु के इस वायरल वीडियो पर फैंस भी मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए खूब प्यार लुटा रहे हैं। दोनों की गोद भराई की रस्म में परिवार के अलावा केवल उनके खास दोस्त ही पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी साल 2016 में मुंबई में हुई थी। दोनों ने बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी, इन दोनों को इस खास मौके पर बधाई देने के लिए बॉलीवुड के दबंग खान भी पहुंचे थे। अब शादी के 6 साल बाद दोनों जल्द ही अपने घर पर नन्हें मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने बेबी बंप छुपाने के लिए चुनी ऐसी ड्रेस, एक्ट्रेस का लुक देख फिदा हुए फैंस

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu Baby Shower: बंगाली रीति रिवाज से बिपाशा की हुई गोदभराई, गुलाबी साड़ी और सोने के गहनों में नजर आई एक्ट्रेस



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.