Move to Jagran APP

Soundarya Sharma: बिग बॉस से बाहर आते ही बदला सौंदर्या शर्मा का लुक, नया रंग रूप देख उड़े फैंस के होश

Soundarya Sharma बिग बॉस की टॉप मोस्ट कंटेस्टेंट रहीं सौंदर्या शर्मा को भले ही फैंस इस शो में दोबारा नहीं देख सकते। मगर सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखने के बाद फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 29 Jan 2023 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 08:32 PM (IST)
Soundarya Sharma: बिग बॉस से बाहर आते ही बदला सौंदर्या शर्मा का लुक, नया रंग रूप देख उड़े फैंस के होश
File Photo of Soundarya Sharma. Photo Credit: Soundarya Sharma Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Soundarya Sharma Latest Photoshoot: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सौंदर्या शर्मा ने कुछ ही दिनों पहले शो को अलविदा कहा था। टॉप 8 कंटेंस्टेंट्स की लिस्ट से उनका पत्ता कट गया था। सौंदर्या शर्मा भले ही फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं, लेकिन वह जब तक शो में रहे तब तक एक चर्चित कंटेस्टेंट के तौर पर रहीं। शो की शुरुआत में शालीन से नजदीकियां, फिर गौतम से अफेयर और बाद में अर्चना से दोस्ती उनके स्टे का हाईलाइटिंग प्वाइंट रहा। सौंदर्या शर्मा शो से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं।

loksabha election banner

एक बार फिर लाइमलाइट में सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा के बिग बॉस का हिस्सा अब नहीं होने पर उनके फैंस को निराशा हाथ लगी हो सकती है, लेकिन एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बना हुआ है। उन्होंने हाल ही में इतना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसे देखने के बाद फैंस बस उन्हें एकटक निहारने को मजबूर हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया सौंदर्या शर्मा का लुक

इंस्टाग्राम हैंडल पर सौंदर्या शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरों को शेयर किया है। ब्लू कलर की ड्रेस में सौंदर्या ने बोल्ड पोज देकर अपनी कातिल अदाओं को निखारा है। लाइट मेकअप और कम ज्वेलरी में सौंदर्या ने अपने हुस्न की बिजलियां सोशल मीडिया पर गिराई हैं।

बिग बॉस में सौंदर्य का ना होना अब भी फैंस को नापसंद

अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सौंदर्या शर्मा ने 'कश्मकश' का कैप्शन दिया है। उनकी इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख फैंस ने खुले दिल से उनकी तारीफ की है। वहीं, कुछ फैंस को अब भी उनका बिग बॉस में न होना अखर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

यूजर्स ने किया यह कमेंट

एक यूजर ने कमेंट किया, 'टीना को पिछले हफ्ते बहुत कम होते हैं उसी हफ्ते निकलना चाहिए था टीना को। ऐसे गोलमाल खेल खेलने को क्यों कहा बिग बॉस ने बेवजह सौंदर्या निकल गई घर से ज्यादा वोट होने के बाद ही वापस बुला लेना चाहिए उसे।'

एक अन्य युवक ने उनकी टांग खिंचाई करते हुए कहा, 'रियालिटी और फोटो शॉप में अंतर दिख गया सौंदर्या जी इसलिए अब जरूरत भर ही फोटो को एडिट करें।'

यह भी पढ़ें: Pathaan: 429 करोड़ पर नहीं थमी 'पठान' की रफ्तार, सिर्फ 5 दिनों में ध्वस्त हुआ इन बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड!

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, शाह रुख खान की 'डंकी' से डेब्यू करेगा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.