Move to Jagran APP

Shiv Thakare: बिग बॉस 16 के एलिजिबल बैचलर शिव ने शादी को लेकर बताई पसंद, पार्टनर में चाहते हैं बस ये एक खूबी

Bigg Boss 16 Contestant Shiv Thakare Talk About His Life Partner बिग बॉस 16 के रनर-अप शिव ठाकरे फैंस के बीच खूब प्यार बटोरते हैं खासकर फीमेल फैंस के बीच। शिव ने हाल ही में अपनी लाइफ पार्टनर की खूबियों को लेकर बात की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 27 Feb 2023 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2023 06:26 PM (IST)
Shiv Thakare: बिग बॉस 16 के एलिजिबल बैचलर शिव ने शादी को लेकर बताई पसंद, पार्टनर में चाहते हैं बस ये एक खूबी
Bigg Boss 16 Contestant Shiv Thakare Talk About His Life Partner:

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Shiv Thakare Talk About His Life Partner: बिग बॉस 16 के रनर अप शिव ठाकरे तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। फीमेल फैंस के बीच शिव का क्रेज है। हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर उनके लिए सोशल मीडिया पर लड़कियों की लाइन लग गई थी। शिव संग डेट पर जाने के लिए कई लड़कियों ने ट्विटर पर इच्छा जताई थी। अब शिव ने अपनी दिल की बात बताई और उस एक खूबी के बारे में बताया जो वो अपने पार्टनर में चाहते हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Shiv Thakare ने किया शेखर सुमन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वो बस प्रियंका और अर्चना को करते थे सपोर्ट...

शिव की फीमेल फैन फॉलोइंग

बिग बॉस 16 के घर में शिव ठाकरे मंडली के साथ जमकर मस्ती करते थे। उनकी मासूमियत और दोस्तों के लिए जान देने वाला अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया। शो के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ और ब्रेकअप के बारे में भी बताया। बिग बॉस के टाइम से ही शिव ने अच्छा-खासी फीमेल फैन फॉलोइंग बना ली।

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

शिव की पसंद

शिव ठाकरे ने हाल ही में ईटाइम्स संग बातचीत की। इस इंटरव्यू में शिव ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और जज से लेकर अपनी हार तक कई चीजों के बारे में बात की। उन्होंने लड़कियों को लेकर अपनी पसंद और ब्रेकअप फेज के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़ें- Sumbul Touqeer: बिग बॉस के बाहर सुंबुल ने उड़ाई टीना दत्ता की खिल्ली, कहा- कितना मजा आया अपनी बेइज्जती करवा कर

शिव को चाहिए देसी गर्ल

शिव ठाकरे से जब पूछा गया कि वो किस तरह की लड़की से शादी करना चाहते हैं, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "मैं एक भारतीय लड़की से शादी करना चाहता हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता की वो किस स्टेट से आती है। मैं किसी भी लड़की के साथ शादी करने के लिए राजी हूं बस वो इंडियन होनी चाहिए।"

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

ब्रेकअप से ऐसे निकले शिव

शिव ठाकरे ने अपने ब्रेकअप के बाद में बात करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे इससे डील किया। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा उन लोगों को बेवकूफ समझता था, जो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं और नशे में डूब जाते हैं, लेकिन मेरी जिंदगी में भी एक ऐसा वक्त आया और मैं पूरी तरह से टूट गया था। मैं इस चीज को महसूस कर सकता था, महीने भर के लिए मेरी हालत खराब थी।"

शिव ने छोड़ दिया घर

उन्होंने आगे कहा, "मैं दोस्तों के साथ बाहर जाता था, लेकिन एंजॉय नहीं करता था। मैं हंसता था, लेकिन कुछ कमी-सी लगती थी। फिर मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपनी सारी एनर्जी शो को पाने में लगा दी। मुझे शो मिल गया और मैं इस चीज से बाहर निकल गया।"

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.