नई दिल्ली, जेएनएन।Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कई गाने रिलीज होते रहते हैं। अब इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी का नया गाना लिट्टी चोखा हमार रिलीज हो चुका है। ये गाने राजस्थानी ठाट और वहां की खूबसूरती की थीम पर बेस्ड है।

माही श्रीवास्तव के राजस्थानी लुक ने जीता दिल

  

इस गाने को भोजपुरी फिल्म जगत की बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, जहां वो राजस्थान की खूबसूरती के साथ-साथ यूपी, बिहार के परंपरागत खाने की बात कर रही हैं। सॉन्ग लिट्टी चोखा हमार में एक्ट्रेस माही राजस्थानी परंपरागत ड्रेल लंहगा चोली में डांस करती हुई दिख रही हैं, जो उनके चाहने वालों के लिए एक दम नया अवतार है।

लिट्टी चोखा हमार में माही राजस्थानी खाने दाल बाटी चूरमा की बात कर रही हैं तो गोल्डी लिट्टी चोखा को खाने की बात कर रहे हैं। दोनों मिलकर अपने-अपने यहां के खाने को अच्छा बता रहे हैं और कहते हैं कि ये खाने के बाद तुम अपने यहां बने खाने के स्वाद को भूल जाओंगे।

बिट्टू विद्यार्थी द्वारा लिखे इस गाने को नेहा और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज से बुना है और इस सॉन्ग को म्यूजिक अप्रतिम ने दिया है, जबकि इस गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है।

सॉन्ग में मिले लाखों व्यूज

नेहा राज और राकेश तिवारी के इस नए गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को रिलीज किया गया है। गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक गाने को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी व्यूज का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।   

इससे पहले माही श्रीवास्तव का गाना 'परदेसी बलमुआ ना अईले' रिलीज हुआ था, जिसमें वो अपने परदेसी बलम की याद में दुबई के समंदर के बीच खड़ी एक वोट पर थिरकती हुई दिख रही हैं। इस सॉन्ग में माही वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ऑउटफिट कैरी है, जिसमें माही बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, बीच-बीच में ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का गाने में परफॉर्म करना गाने में चार चांद लगा रहा है। गाने में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है।

यह भी पढें: The Kashmir Files: जिस 'Fauda' का नाम लेकर इजरायली डिप्लोमेट ने लगायी नदाव की फटकार, जानें- क्यों है इतनी खास

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट