Move to Jagran APP

Akshra Singh Video: लाइव परफॉर्मेंस में एक शख्स ने अक्षरा सिंह के साथ की बदतमीजी, स्टेज पर चढ़कर उनके ऊपर...

Akshra Singh Video भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईपेड स्टार्स में से एक हैं। अब तक के करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अक्षरा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 10:08 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 10:08 AM (IST)
Photo Credit : Akshra Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshra Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्षरा कभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर तो कभी अपने अश्लील एमएमएस लीक को लेकर खबरों में छाई रहीं। इसी बीच अब अक्षरा सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा अचानक ही बीच इवेंट में बुरी तरह से नाराज होकर स्टेज से चली जाती हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी को काफी हैरान किया। वहीं बीच इवेंट में अक्षरा का इस तरह से गुस्सा होकर जाना ऑडियंस को काफी निराश किया।  

स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही थीं अक्षरा

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वायरल हो रहा वीडियो एक पब्लिक इंवेंट का है। इस इवेंट में बेहिसाब भीड़ अक्षरा की एक झलक पाने को आई हुई थी। अक्षरा स्टेज पर अपनी सुरीली आवाज से गाना गा रही थी और अपनी एक्सप्रेशन से फैंस को इंप्रेस भी कर रही थीं, लेकिन इस बीच स्टेज पर एक शख्स स्टेज पर अचानक आ जाता है और अक्षरा के साथ जो करता है उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। उस शख्स की हरकत से अक्षरा इतना ज्यादा भड़क जाती हैं कि बीच में ही अपनी परफॉर्मेंस को रोक कर दूसरे को अपना माइक पकड़ाकर स्टेज से चली जाती हैं। वो शख्स स्टेज पर अचानक ही आकर अक्षरा के ऊपर नोट उड़ाने लगता है। इसी बात से अक्षरा को काफी गुस्सा आता है। अक्षरा के एक्सप्रेशन्स देखकर साफ नजर आ रहा है कि उन्हें इस बात से काफी आहत हुई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

इवेंट में ऐसा था अक्षरा का लुक

इस दौरान अगर भोजपुरी क्वीन अक्षरा के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क मैरून कलर का जंपसूट पहना है। वहीं उनके बाल पूरी तरह से कर्ली नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस के साथ अक्षरा ने कानों में बड़े इयररिंग्स पहनी है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं अक्षरा का लाइट मेकअप उन पर काफी सूट कर रहा है। इवेंट में हर किसी की नजरें अक्षरा पर ही टिकी हुई थीं, लेकिन इस तरह से सिंगर का नाराज होकर जाना उनके चाहने वालों को काफी निराश कर गया। इस वीडियो को अब तक काफी पसंद बाद देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं।  

इससे पहले भी एक अन्य शो में नाराज हो चुकी है अक्षरा

आपको बता दें कि इससे पहले भी लाइव शो के दौरान अक्षरा सिंह के साथ बदतमीजी हो चुकी है। इसके बाद अक्षरा उस शो से भी गुस्सा हो कर चली गई थीं। दरअसल, ये मामला बदलापुर महोत्सव का था। इस इवेंट के दौरान जब अक्षरा स्टेज पर परफॉर्म दे रहीं थीं उस वक्त उन पर भीड़ में मौजूद कुछ लोगों न पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे। इस बात से अक्षरा काफी नाराज हो गईं थीं। 

यह भी पढ़ें: Chup OTT Release Date: सनी देओल और दुलकर सलमान की 'चुप' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म मचाएगी धमाल, रिलीज डेट आई सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.