Move to Jagran APP

Bhediya Teaser: वरुण धवन को 'भेड़िया' बने देख आलिया भट्ट ने की तारीफ, बदले में एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Bhediya Teaser वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भेड़िया की हाल ही में मेकर्स ने पहली झलक शेयर की है। कृति-वरुण स्टारर फिल्म के टीजर पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इसकी तारीफ की लेकिन बदले में वरुण धवन ने एक्ट्रेस को ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 04:30 PM (IST)
Alia Bhatt Reacted On Varun Dhawan And Kriti Sanon Starrer film Bhediya Teaser. Photo Credit/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Teaser: वरुण धवन और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'भेड़िया' का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। कुछ ही समय में इस फिल्म की एक झलक को 7 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'भेड़िया' के साथ वरुण धवन एक बहुत ही अलग तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सितारों तक से खूब वाहा-वाही मिल रही है। अब वरुण धवन की को-स्टार आलिया भट्ट ने भी फिल्म के इस छोटे से टीजर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने वरुण धवन को 'भेड़िया' बने देख कही ये बात

आलिया भट्ट ने 'भेड़िया' के टीजर रिलीज होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक झलक शेयर की। फिल्म की छोटी सी झलक को देखते हुए आलिया भट्ट ने वरुण धवन कृति सेनन की तारीफ करते हुए लिखा, 'वोह, बहुत ही शानदार है और मुझे ये बहुत ही ज्यादा पसंद आया'। इस कैप्शन के साथ आलिया ने दो येलो हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट किए। अपनी पहली को-स्टार से मिली इस तारीफ के लिए वरुण धवन ने भी उनका शुक्रिया अदा किया। वरुण धवन ने आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी को रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'आलू'। इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर किए। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर सुपरहिट है।

हॉरर कॉमेडी है वरुण और कृति सेनन की आगामी फिल्म

वरुण धवन और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी है। जिसमें ये दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी रुणाचल प्रदेश में सेट की गई है। 'भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। जो इससे पहले स्त्री, चोर निकल के भागा और आबा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शूटिंग सेट की मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की थी। इस फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को दर्शकों के सामने आएगा और 25 नवंबर 2022 को वरुण धवन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Bhediya Trailer Date: इंसानों को नाश्ता बनाने निकला है भेड़िया, टीजर देख पूछेंगे- ट्रेलर कब आएगा?

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan: कॉफी विद करण के फिनाले के साथ खुला करण जौहर के रिश्ते का राज, क्यों बीच में फंसे डेविड धवन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.