नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan Allu Arjun Srivalli Step: वरुण धवन ने अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली स्टेप को कॉपी करने का प्रयास किया है। दरअसल ऐसा वह अमेजन प्राइम वीडियो के लेटेस्ट वीडियो में करते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण यह दिया है कि वह दक्षिण के कलाकारों से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2022: फिल्मों में बंगाली बाला की भूमिकाएं निभा चुकी एक्ट्रेस की ड्रेस से नहीं हटेगी नजर

वरुण धवन को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो ने एक वीडियो शूट किया है

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी प्रमोशन स्ट्रेटजी के अंतर्गत वरुण धवन को लेकर एक वीडियो शूट किया है। इसमें वह उनके साथ काम करने की योजना बना रहे हैं। वह अमेजन प्राइम वीडियो शो से जुड़ी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान वह कई चीजें करते हैl

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

यह भी पढ़ें: Saisha Hayes New Album: बीबीसी म्यूजिक फ्यूजन के टॉप 10 में रही सायशा हेज ने दूसरा एल्बम किया रिलीज

वरुण धवन अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली गाने के हुक स्टेप को कॉपी करते हैं

वरुण धवन इस बात को साबित करने का प्रयास करते हैं कि वह दक्षिण भारत के कलाकारों से अच्छा डांस करते हैं। ऐसा करते समय वरुण धवन अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली गाने के हुक स्टेप को कॉपी करने का प्रयास करते हैं। वह यह भी कहते हैं कि साउथ के हीरो फाड़ रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही दिनों में साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया है। पुष्पा द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। वहीं जल्द इस फ़िल्मका अगला भाग भी बनकर रिलीज होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वरुण धवन की जल्द फिल्म भेड़िया रिलीज होने वाली है

वरुण धवन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैं। उनकी जल्द फिल्म भेड़िया रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। वरुण धवन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है। वहीं वह रोमांस के अलावा कॉमेडी और एक्शन फिल्में करते है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट