मुंबई। बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान इन दिनों बड़े व्यस्त चल रहे हैं। एक तरफ है कटरीना कैफ़ के साथ फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है', दूसरी तरफ है 'बिग बॉस 11' की होस्टिंग और अब उन्होंने रेमो डी'सूज़ा के साथ फ़िल्म 'रेस 3' की भी शूटिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि सलमान 'रेस 3' की टीम के साथ 'बिग बॉस' के मंच पर भी पहुंचे।

सामने आई है 'बिग बॉस' के मंच से एक तस्वीर जहां सलमान, जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साक़िब सलीम, 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डी'सूज़ा और प्रोड्यूसर रमेश तूरानी तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए खड़े हैं। 'टाइगर' सलमान पहली बार 'रेस' की फ्रेंचायज़ी का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वैसे, फ़िलहाल सलमान 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के लिए भी तैयार हो रहे हैं जिसमें उनके साथ कटरीना होंगी जो साल 2012 में फ़िल्म 'एक था टाइगर' में सलमान के साथ दिखी थीं। 

यह भी पढ़ें: Big boss 11: सपना को अनपढ़ कह कर बुरे फंसे पुनीश, जानिए क्या है पूरा मामला

इसके अलावा सलमान 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के लिए भी तैयार हैं। फ़िल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस फ़िल्म का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' रिलीज़ किया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'टाइगर जिंदा है' को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है और यह 22 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होगी। वहीं, 'रेस 3' साल 2008 में आई अब्बास-मस्तान द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म 'रेस' की तीसरी सिक्वल है। 'रेस 2' साल 2013 में आई थी। वैसे, जैकलिन और सलमान की जोड़ी इससे पहले साल 2014 की फ़िल्म 'किक' में भी दिखाई दी थी जिसमें दोनों की केम्सिट्री को बहुत पसंद किया गया था। अब देखना यह है कि 'रेस 3' में इनकी जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021