Move to Jagran APP

Big boss 11: सपना को अनपढ़ कह कर बुरे फंसे पुनीश, जानिए क्या है पूरा मामला

अपने परिवार वालों का पेट पालना था, इसलिए ... - सपना चौधरी

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 05:29 PM (IST)
Big boss 11: सपना को अनपढ़ कह कर बुरे फंसे पुनीश, जानिए क्या है पूरा मामला
Big boss 11: सपना को अनपढ़ कह कर बुरे फंसे पुनीश, जानिए क्या है पूरा मामला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हिंदी टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के घर में मतभेद का सिलसिला न कभी ख़त्म हुआ था और न ही कभी ख़त्म होगा। जहां एक तरफ अर्शी ख़ान की उम्र को लेकर उनके माता-पिता को परेशानी झेलनी पड़ रही है, वहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की उम्र को लेकर भी बातें होने लगी हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस सप्ताह सपना नोमिनेट भी हुई हैं। नॉमिनेशन की लिस्ट में शामिल होने की वजह से सपना इन दिनों काफी दुखी नज़र आ रही हैं। लेकिन उन्होंने अपनी आवाज़ कड़ी कर ली है और इस पर काफी बहसबाजी हो रही है। हालांकि, सपना पिछले कुछ दिनों से हिना ख़ान के काफी करीब हो गई हैं। यही वजह है कि हिना की वजह से सपना ने कोर्ट रूम ड्रामा में पक्षपात किया था, जिसकी वजह से बंदगी और सपना में जम कर बहसबाजी हुई।

यह भी पढ़ें: Big Boss 11: विकास और हितेन ने मांगी हिना ख़ान से माफ़ी, घर वालों को मिलेगा ये बड़ा तोहफ़ा

सपना ने इस दौरान पुनीश से भी जमकर पंगा ले लिया। नतीजा यह निकला कि पुनीश ने गुस्से में सपना को अनपढ़ कह दिया। वहीं, बंदगी ने प्रियांक और लव को सपना के लिए पक्षपात करने तक की बात कह दी। ऐसे में बंदगी ने सपना से कहा, "आप मुझसे छोटी हैं, आपकी उम्र तो 22 साल है।" वहीं, दूसरी तरफ सपना को यह नागवारा गुजरता है कि उन्हें अनपढ़ कहा गया। वह पुनीश को कहती हैं कि उन्हें अपने परिवार वालों का पेट पालना था, इसलिए वो अपनी पढ़ाई नहीं कर पाई और इसी वजह से वो आज अनपढ़ हैं। अब इस बात को लेकर पुनीश और सपना में मतभेद बढ़ता ही जा रहा है। इससे साफ़ है कि आने वाले एपिसोड में दर्शकों को लगातार लड़ाई ही देखने मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.