Move to Jagran APP

TMC सांसद नुसरत जहां ऐसी ड्रस पहनकर निकलीं सड़क पर लोग ने किया ट्रोल, वीडियो देख कहा- 'टॉवेल में ही...'

आपको बता दें कि TMC सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। नुसरत कभी अपनी शादी तो कभी बेटे तो कभी यश दासगुप्ता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2022 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2022 10:03 PM (IST)
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nusrat Jahan Bold Photos : पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आज नुसरत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्टिंग से लेकर राजनीति तक नसुरत ने बड़ा नाम कमाया है। लेकिन इन सब के अलावा नसुरत अपनी बोल्डनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत सोशल प्लेटफॉर्म पर भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। फैंस भी नुसरत के इन स्टाइल को काफी पंसद करते हैं। इसी बीच एक बार फिर से नुसरत का एक लेटेस्ट सीजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के कपड़े देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

loksabha election banner

ऐसी ड्रेस पहन निकलीं सड़क पर

TMC सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो एक ज्वैलरी ब्रांड के प्रमोशन का है। इस इवेंट में नुसरत बेहद ही बोल्ड ड्रसे पहन कर पहुंची थी। आप देख सकते हैं कि नुसरत ने पिंक कलर का ट्यूब् टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है। उनकी ये ड्रेस बेहद ही रिवीलिंग है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन कर रखा है। वहीं गले में एक पतली सी चेन उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हालांकि वो बार बार अपनी ड्रेस को ठीक करती दिख रही हैं। उनक ये लुक फैंस को ज्यादा रास नहीं आ रहा है।

ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं सांसद

नुसरत जहां का ये लुक कई फैंस को जहां काफी पसंद आ रहा है। तो वहीं कई फैंस उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इन पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'नुसरत टॉवेल में ही।' वहीं एक लिखता है, 'आप सांसद है ये भूल गईं क्या।' इस तरह के कई कमेंट नुसरत के वीडियो पर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.