नई दिल्ली, जेएनएन। Article 15 Movie Review Highlights: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) 28 जून यानि आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा रही है। फिल्म के सुर्खियों में रहने के कई कारण हैं। पहली बात आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं तो यह अंदाजा पहले से लगाया जा रहा था कि फिल्म का विषय अलग होगा चूंकि आयुष्मान लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। दूसरा कारण फिल्म का विरोध भी है क्योंकि ब्राह्राण समाज की संस्थाओं ने यह कहकर विरोध जताया था कि उनका अपमान किया गया है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। खैर, अब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और हम आपको सिनेमाघर से लाइव रिव्यू देंगे। 

हमारे संवाददाता रुपेशकुमार गुप्ता और राहुल सोनी लगातार लाइव अपडेट्स आपको दे रहे हैं जिन्हें आप नीचे पढ़ सकते हैं। फिल्म के पहले शो का पूरा हाल और फिल्म क्या दर्शकों पर अपना कमाल दिखा सकी, यह सब जानकारी आपको इस खबर में मिलेगी।   

Ayushman Khurranas Article 15 Movie Review 2019 Live Updates: 

12.00 am - जाति को लेकर राजनीति किस प्रकार की जाती है इसको भी फिल्म में दर्शाया गया है। समाज में व्याप्त बुराइयों पर प्रहार किया गया है। 

11.30 am - केस की पड़ताल में लगे सीबीआई जांच के बाद आयुष्मान खुराना को काम बंद करने के लिए कह दिया जाता है। आयुष्मान के सामने एक के बाद एक नई चुनौती आ जाती है।  

11.15 am - इंटरवल के बाद हमने दर्शकों से बात की तो फिल्म का फर्स्ट हाफ उन्हें खूब पसंद आया है। ज्यादातर फैंस ने फिल्म की तारीफ की है। 

11.00 am - फिल्म दर्शक देख रहे हैं और इसके साथ वे आर्टिकल 15 को लेकर भी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। 

10.30 am - दिल दहला देने वाली घटना को दर्शाया गया है। केस को दबाने की कोशिश की जाती है। अब आयुष्मान के सामने बड़ी चुनौती है कि वह अपना फर्ज निभाये या फिर जो हो रहा है उसे होने दे।  

10.15 am - फिल्म में ऐसी कई वारदात दिखाई गई है जिन्हें देखकर दर्शकों के मन में आक्रोश पैदा होता है। इस बीच अफसर की परीक्षा की घड़ी आती है कि वह इन सब से कैसे निपटता है। 

10.00 am - फिल्म की शुरुआत में एक सॉन्ग है। इसके बाद एक सीन में वारदात दिखाई गई है। शुरुआत से ही जातिवाद का मुद्दा दर्शकों के सामने प्रमुखता से रखा गया है।  

09.30 am - अभी तक फैंस को फिल्म पसंद आ रही है। आयुष्मान की एक और शानदार परफॉर्मस देखने को मिल रही है। 

09.00 am - फैंस ने आयुष्मान की इस फिल्म का सपोर्ट किया है। कई फैंस ने कहा कि वे आर्टिकल 15 को लेकर फैली भ्रांति को दूर करने उसे समझने और आयुष्मान की एक्टिंग देखने आए हैं। 

- सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म के पोस्टर्स के साथ फोटो ले रहे हैं और फिल्म के विषय को लेकर बात भी कर रहे हैं। 

08.45 am - आयुष्मान के साथ-साथ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को पसंद करने वाले दर्शक भी खास तौर पर फिल्म देखने पहुंचे हैं। 

08.30 am - फैंस का आयुष्मान की फिल्म के लिए क्रेज साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। 

07.45 am - सिनेमाघरों में फिल्म को देखने दर्शक पहुंच रहे हैं। खास तौर पर आयुष्मान खुराना के फैंस सिनेमाघरों में पहुंच चुके हैं। कुछ लोग परिवार सहित तो कुछ दोस्तों संग थिएटर में पहुंचे हैं। 

यह भी पढ़ें: Article 15 Box office Prediction: Ayushman Khurrana की फिल्म को पहले दिन हो सकती है इतने करोड़ की कमाई

यह भी पढ़ें: Article 15 Movie Review: Ayushman Khurrana की एक और शानदार फिल्म, मिले इतने स्टार्स

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) को लेकर बॉक्स ऑफिस पर इसलिए भी हलचल है क्योंकि फिल्म का सामना शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से होने जा रहा है। यह टफ कॉम्पीटिशन इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कबीर सिंह ने जबरदस्त कमाई की है और कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।ऐसे में आर्टिकल 15 जैसे ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी तो कबीर सिंह से सामना होगा। ओपनिंग वीकेंड आर्टिकल 15 के लिए महत्वपूर्ण है कि इसमें फिल्म कितनी कमाई कर पाती है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप