Move to Jagran APP

Athiya-KL Rahul Wedding: शादी के बाद मुंबई में होगा अथिया-राहुल का ग्रैंड रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल्स

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding 23 जनवरी की शाम 4 बजे अथिया और केएल राहुल साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहा है। अब खबर है कि शादी के बाद यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेगा ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 23 Jan 2023 03:05 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 03:05 PM (IST)
Athiya-KL Rahul Wedding: शादी के बाद मुंबई में होगा अथिया-राहुल का ग्रैंड रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल्स
kl rahul athiya shetty wedding, kl rahul and athiya shetty wedding, kl rahul and athiya shetty wedding reception

 नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज यानी 23 जनवरी की शाम 4 बजे यह कपल साउथ इंडियन रीति-रिवाज के साथ होगी। सोशल मीडिया पर शादी को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब इस कपल के ग्रैंड रिसेप्शन की भी खबर सामने आ रही है।

loksabha election banner

मुंबई में होगा अथिया-राहुल का रिसेप्शन

अथिया-राहुल शादी के बंधन में बंधने के बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन भी होस्ट करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रिसेप्शन में 3000 मेहमान शामिल हो सकते हैं। इसमे ना सिर्फ बॉलीवुड शामिल होगा बल्कि राजनेताओं और क्रिकेटर्स भी शामिल होंगे।  

2:30 बजे बारत लेकर पहुंचेंगे केएल राहुल

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे राजा केएल राहुल दोपहर 2:30 से 3.30 के बीच बजे शेट्टी हार्फ हाउस में बारात लेकर पहुंचेगे। राहुल का परिवार फिलहाल सुनील के फार्महाउस के पास एक होटल में ठहरा हुआ है।

100 लोगों के बीच होगी अथिया और राहुल की शादी

इस कपल ने अपनी शादी में बॉलीवुड के बेहद कम ही लोगों को न्योता दिया है। कहा जा रहा है कि अथिया चाहती थीं कि उनकी शादी बहुत सादगी और करीबी लोगों की मौजूदगी में हो, जिसके चलते 100 मेहमान शामिल हो रहे है। इस लिस्ट में सलमान खान, शाह रुख खान, एमएस धोनी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ का नाम शामिल है।

हनीमून प्लान को लेकर हुआ खुलासा

खबरों के मुताबिक यह कपल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएगा। कहा जा रहा है कि कपल के अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स है जिसके चलते दोनों ने अपने हनीमून को कुछ वक्त के लिए शेड्यूल कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty-KL Rahul: जानें कैसे हुई थी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी की शुरुआत, 4 साल तक किया डेट

यह भी पढ़ें- Athiya-KL Rahul Wedding: अथिया की शादी की तैयारियों के बीच अजय देवगन ने दी सुनील शेट्टी को बधाई, यूं किया विश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.