रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'डैडी' को मिल रहे अॉडियंस के प्यार से उत्साहित अर्जुन रामपाल ने जागरण डॉट से खास बातचीत करते हुए अरुण गवली और फिल्मी दाऊद के बीच सबसे बड़े अंतर के बारे में बताया। 

फिल्म डैडी में अरुण गवली का किरदार एक्टर अर्जुन रामपाल ने निभाया है। फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए अर्जुन ने बताया कि, अरुण गवली और उनके दुश्मन नंबर एक फिल्मी "दाऊद" में सबसे बड़ा अंतर यह है कि अरुण गवली अस्पताल जैसी जगहों पर हमला नहीं करेगा और न ही किसी निर्दोष की जान लेगा। जबकि फिल्म में आप देखेंगे कि फिल्मी दाऊद के ऐसे कोई नियम नहीं हैं। इतना ही नहीं फिल्म में आपने देखा होगा कि गैंगस्टर के जो नियम होते थे कि दुश्मनी त्यौहार के दिन नहीं निकाली जाती और ना ही परिवार वालों को उनके गैंगवार का हिस्सा बनाया जाएगा। इस नियम का भी उल्लंघन सबसे पहले फिल्मी दाऊद ने गणेश चतुर्थी के समय अरुण गवली पर हमला कर किया था। जिसमें अरुण गवली के भाई का मर्डर हो जाता है।' गौरतलब है कि अरुण गवली के जीवन पर बनी फिल्म डैडी पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई है।

यह भी पढ़ें: ओमंग कुमार डायरेक्ट नहीं करने वाले थे भूमि, संजय दत्त ने कहा और बन गई बात

खास बात यह है कि, इस फिल्म में अर्जुन रामपाल के लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म डैडी के निर्माता अर्जुन रामपाल है। फिल्म में फिल्मी दाऊद उर्फ़ मकसूद की भूमिका फरहान अख़्तर ने निभाई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021