Move to Jagran APP

शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर

अर्जुन और परिणीति की फिल्म नमस्ते इंग्लॅण्ड जल्द ही रिलीज होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 07:29 AM (IST)
शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर
शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्म नमस्ते इंग्लैण्ड के गाने की लांचिंग के दौरान कहा कि जिस वक़्त उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, उस वक़्त उन्होंने खुद को पूरी तरह से अपने काम के प्रति समर्पित कर लिया था. यह वजह रही कि उस वक़्त वह शायद अपनी लव लाइफ को वक़्त नहीं दे पाते.

loksabha election banner

वह कहते हैं कि मैंने अपने करियर के लिए सबकुछ किया और शायद यह वजह रही कि वह सीरियस रिलेशनशिप में कभी नहीं बंधे. अर्जुन कहते हैं कि उस वक़्त अगर उनके पास प्यार आ भी रहा था, तो वह उस पर ध्यान नहीं दे रहे थे. उस वक़्त मैं अपने परिवार की समस्याओं को लेकर परेशान था. उस वक़्त मुझे प्यार को लेकर डर लगता था. वह कहते हैं कि लेकिन अब जबकि मैं 33 साल का हो चुका हूं और अपने करियर में सेटल हो चुका हूं तो मुझे लगता है कि अब मैं खुद के लिए स्टैंड ले सकता हूं और प्यार मोहब्बत के लिए वक़्त निकाल सकता हूं. वह कहते हैं कि अब वह पहले से शांत हुए हैं. काम को लेकर सही जगह पर हूं.

वह कहते हैं कि वह अगर प्यार करेंगे तो अब वह ऐसा प्यार करेंगे जो कि शोर्ट टर्म का न हो. वह कहते हैं कि वह अब सीरियस रिलेशनशिप में जाना चाहते हैं. अर्जुन ने यह भी साफ़ किया है कि इसका मगर यह मतलब नहीं है कि मैं इस साल या अगले साल शादी कर रहा हूं. लेकिन मैं अब इस बात में यकीन करने लगा हूं कि मैं एक कम्पेनियन के साथ रहूँ, जो कि मेरे साथ जिंदगी भर साथ रहे. अब बजाय इसके कि शोर्ट टर्म हो. मैं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हुआ हूं. नजरिया अब खुल गया है.

अर्जुन कहते हैं कि अब कैजुयल से अधिक सीरियस और लॉन्गर रिलेशनशिप पर मेरा ख्याल जा रहा है. बता दें कि अर्जुन और परिणीति की फिल्म नमस्ते इंग्लॅण्ड जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में वह परिणीति के साथ हैं. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म इश्कजादे में नजर आ चुकी है। 

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता ने हाईकोर्ट जाने की धमकी दी, नाना आज नहीं करेंगे मीडिया से बात

यह भी पढ़ें: Box Office: कमजोर नहीं है बॉलीवुड, रविवार को पटखनी खा गई Venom, बस इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.