मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर रविवार देर शाम अपनी बहनों जाह्नवी और अंशुला संग मुंबई के एक थियेटर में स्पॉट किये गए। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म ‘धड़क’ इसी महीने 20 जुलाई को रिलीज़ हुई है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी और शशांक खेतान निर्देशित फ़िल्म ‘धड़क’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते में 51 करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म ने उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया। ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज़ होने के बाद भी ‘धड़क’ देखने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। बहरहाल, बात अर्जुन कपूर की करें तो ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग के दौरान वो परिवार के साथ नज़र नहीं आये थे लेकिन, रविवार को अर्जुन कपूर अपनी बहनों जाह्नवी और अंशुला के साथ थियेटर पहुंचे। इस पहली तस्वीर में अर्जुन के साथ आप अंशुला कपूर को देख सकते हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला हर मौके पर जाह्नवी, ख़ुशी और पिता बोनी कपूर के साथ खड़े नज़र आये और उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में परिवार को संभाला।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने घर पर मनाया अपना बर्थडे, त्रिशाला ने कहा-हैप्पी बर्थडे डैडी, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर भी इस मौके पर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ बेहद खुश नज़र आईं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अर्जुन कपूर की बहुत तारीफ की थी। अर्जुन भी सोशल मीडिया पर लगातार जाह्नवी और ‘धड़क’ के बारे में लिखते रहे हैं। आप देख सकते हैं चेहरे पर मुस्कान सजाये जाह्नवी इस दौरान बेहद स्टाइलिश आउटफिट में दिखीं।  

संजय कपूर भी अपनी पत्नी महीप और बेटी शनाया के साथ इस दौरान मौजूद थे। आप उन तीनों को इस तस्वीर में देख सकते हैं कि वे कितने खुश और उत्साहित नज़र आ रहे हैं। संजय कपूर की बेटी शनाया भी बेहद खूबसूरत हैं और हो सकता है भविष्य में वह भी अपनी चचेरी बहन जाह्नवी की तरह फ़िल्मों में आये। 

बहरहाल, ‘धड़क’ की बात करें तो इस फ़िल्म से जाह्नवी कपूर के करियर की अच्छी शुरुआत मानी जा सकती है। फ़िल्म निर्माता करण जौहर, डायरेक्टर शशांक खेतान, ‘धड़क’ में जाह्नवी के हीरो ईशान खट्टर सबने जाह्नवी की जमकर तारीफ की है और फ़िल्म की कामयाबी से सभी बेहद खुश हैं। बॉलीवुड के भी कई दिग्गजों ने ‘धड़क’ और जाह्नवी कपूर की दिल खोलकर तारीफ की।  इस फ़िल्म को प्रमोट भी खूब किया गया। मराठी फ़िल्म सैराट पर आधारित ‘धड़क’ को लेकर फैंस में भी उत्साह दिखा! 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार, अमित शाह, अंबानी समेत इन दिग्गजों ने देखी 'चलो जीते हैं', देखें तस्वीरें

जाह्नवी और ईशान शहर दर शहर घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करते रहे! हाल ही में जाह्नवी कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो ‘धड़क’ की कामयाबी से बेहद खुश हैं साथ ही उन्होंने दर्शों का भी उन पर भरोसा करने के लिए आभार जताया। जाह्नवी के मुताबिक इस फ़िल्म से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और आगे भी बेहतर काम करती रहेंगी। अर्जुन कपूर की बात करें तो अर्जुन परिणीती चोपड़ा के साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आयेंगे। 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप