मुंबई। शनिवार शाम शॉर्ट फ़िल्म 'चलो जीते हैं' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर खेल और बिजनेस से लेकर राजनीति के दिग्गज तक यह फ़िल्म देखने पहुंचे। अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, आनंद एल राय, प्रसून जोशी, कैलाश खेर जैसे सेलेब्स के अलावा छोटे पर्दे के भी कई सितारे 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आये।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी आदि कई नामी हस्तियों ने भी यह फ़िल्म देखी। गौरतलब है कि 29 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली शॉर्ट फ़िल्म 'चलो जीते हैं' सत्य घटना से प्रेरित है। यह एक बच्चे की कहानी है, जो देश के लिए कुछ करना चाहता है। बालक का नाम नरु है। बताया जा रहा है कि, यह शॉर्ट फ़िल्म पीएम मोदी के बचपन से प्रेरित है। कंगना रनौत ने फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पीएम मोदी की जमकर सराहना की। आप देख सकते हैं कंगना इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने घर पर मनाया अपना बर्थडे, त्रिशाला ने कहा-हैप्पी बर्थडे डैडी, देखें तस्वीरें

फ़िल्म 'चलो जीते हैं' की कहानी की बात करें तो स्वामी विवेकानंद की किताब पढ़ने के दौरान नरु उनके विचार, 'वही जीते हैं जो दूसरों के लिए जीते हैं' से बहुत प्रभावित होता है। वह दूसरों के लिए क्या कर सकता है, यह सवाल उसे मथता है। वह दूसरों से भी इसके जवाब मांगता है। कहा जा रहा है कि यह शॉर्ट फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से प्रेरित है। स्क्रीनिंग के दौरान फ़िल्मी हस्तियों के साथ-साथ कई राजनेता भी पहुंचे! इस तस्वीर में आप महराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को देख पा रहे हैं।

बता दें कि 32 मिनट की यह फ़िल्म मंगेश हदावाले द्वारा निर्देशित है। मंगेश की डेब्यू मराठी फ़िल्म 'टिंगिया' को राष्ट्रीय समेत कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे। मुकेश अंबानी भी अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे।

भूषण कुमार और महावीर जैन द्वारा निर्मित यह शॉर्ट फ़िल्म ज़िंदगी के मकसद को तलाशती है। सचिन तेंदुलकर ने भी इस मौके पर पहुंचकर यह फ़िल्म देखी।

यह भी पढ़ें: अब ‘कारवां’ लेकर आ रहे हैं इरफ़ान ख़ान, देखें उनकी ये अनदेखी तस्वीरें

अमीषा पटेल, गुलशन ग्रोवर, आफताब शिवदासानी, अनु मल्लिक, शैलेश लोढ़ा, रवि किशन, पूजा बेदी आदि भी 'चलो जीते हैं' देखने पहुंचे। कुल मिलकर यह शाम सितारों से सजी रही और सब बेहद उत्साहित नज़र आये।

Posted By: Hirendra J