Move to Jagran APP

चार साल की डेटिंग के बाद क्या अरबाज खान से शादी करेंगी जॉर्जिया? पहली बात रिश्ते पर बोलीं एक्ट्रेस

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार ये खबरें आ रही हैं कि अरबाज खान जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ सात-फेरे लेंगे। अब इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए जॉर्जिया ने रयूमर्स क्लियर किए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 05:23 PM (IST)
चार साल की डेटिंग के बाद क्या अरबाज खान से शादी करेंगी जॉर्जिया? पहली बात रिश्ते पर बोलीं एक्ट्रेस
arbaaz khan girlfriend giorgia andriani talk about wedding plans with tanav clear the rumor. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इटली की रहने वालीं मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात चार साल पहले हुई थी। दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी मीडिया से नहीं छुपाया। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के प्रति खुलकर अपना प्यार और दोस्ती व्यक्त करते हैं। कुछ दिनों पहले मीडिया में लगातार ये खबरें उड़ रही थी कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिस पर अब मॉडल और एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार अपने और अरबाज के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की।

loksabha election banner

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया क्या है उनके शादी के प्लान्स

जॉर्जिया एंड्रियानी से हाल ही में जब उनकी और अरबाज खान की शादी के रयूमर्स पर सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा के साथ अपने प्लान शेयर करते हुए कहा, 'जैसा कि मैं पहले भी बता चुकी हूं कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अगर शादी की बात की जाए, तो मैं आपको ईमानदारी से एक बात कहना चाहती हूं कि शादी के बारे में हम दोनों ही बिलकुल नहीं सोच रहे हैं'। जॉर्जिया ने ये भी बताया कि कोविड-19 के लॉकडाउन ने उनके और अरबाज के रिश्ते को काफी बदल दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'लॉकडाउन ने हमें सोचने का मौका दिया। यहां तक कि ये समय कुछ लोगों को बहुत ही करीब ले आया, तो वही कुछ लोगों को एक-दूसरे से बिलकुल ही जुदा कर दिया'।

खान परिवार के करीब हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया ने इसी इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा की तारीफों के पुल भी बांधें थे। जॉर्जिया ने मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'मैं उनसे कई बार मिली हूं और सच में उन्हें काफी पसंद करती हूं'। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत जीरो से की थी। वह एक मॉडल थीं और आज वह अपनी मेहनत के बलबूते पर एक ऐसे मुकाम पर हैं, जहां तक जाने के सपने शायद हर कोई देखता है। मैं उनके सफर की सराहना करती हूं। आपको बता दें कि जॉर्जिया सिर्फ अरबाज खान संग नहीं, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब हैं। हाल ही में अरबाज खान के पिता सलीम खान ने अपना 87वां जन्मदिन मनाया था, तो जॉर्जिया ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था 'हैप्पी बर्थडे डॉन'। इसके अलावा जॉर्जिया अरबाज खान के परिवार में होने वाले फंक्शन में भी शामिल होती हैं।

साल 2017 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे अरबाज-मलाइका

अरबाज और मलाइका की रिश्ते की बात करें तो दोनों ने साल 2017 में अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। दोनों की शादी पूरे रीति-रिवाजों के साथ साल 1998 में हुई थी, लेकिन शादी के 18 साल बाद दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। दोनों अपने बेटे अरहान खान की वजह से कई बार साथ स्पॉट किए गए। मलाइका से रिश्ता खत्म होने के 1 साल बाद अरबाज खान विदेशी ब्यूटी जॉर्जिया के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए गए।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग कैसी है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बॉन्डिंग, जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें: सलमान खान और अरबाज खान ने यूं मनाया पापा सलीम का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.