Move to Jagran APP

Singer KK Dies: केके के अलावा लाइव कन्सर्ट के दौरान इन फेमस गायकों की हो चुकी है मौत

Singer KK Passed Away मशहूर सिंगर केके के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सहित देशभर में शोक की लहर है। बता दें कि केके ऐसे पहले सिंगर नहीं हैं जिनका लाइव कन्सर्ट के दौरान निधन हुआ है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 01 Jun 2022 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2022 08:42 AM (IST)
Singer KK Dies: केके के अलावा लाइव कॉन्सर्ट के दौरान इन फेमस गायकों की हो चुकी है मौत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का मंगलवार शाम को निधन हो गया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री सहित देशभर में शोक की लहर है। कोलकाता में एक लाइव कन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि यह ऐसी पहली घटना नहीं है, जिसमें लाइव कन्सर्ट के दौरान किसी सिंगर की जान गई हो। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं।

केरल में हुई मशहूर गायक की मौत

28 मई 2022 को मशहूर मलयालम गायक एडवा बशीर का निधन हो गया था। एडवा बशीर एक कार्यक्रम में लाइव गा रहे थे, इसी दौरान वह अचानक मंच पर गिर गए, जिसके बाद उन्हें चेरथला के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह 78 वर्ष के थे। केरल के अलाप्पुझा में वह ब्लू डायमंड ऑर्केस्ट्रा मंडली के स्वर्ण जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ था।

आपको बता दें कि कई साल पहले भी एक ऐसी घटना हुई थी। 27 अगस्त 1976 को बॉलीवुड के मशहूर गायक मुकेश कुमार अमेरिका में एक स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें- 

Throwback: जब एक इंटरव्यू में अपनी सिंगिंग को लेकर केके ने खोला था ये राज, सुनकर आप कहेंगे सिंगर हो तो ऐसा

Singer KK Passed Away: केके की निजी जिंदगी से जुड़ी इन बातों को नहीं जानते होंगे आप, जानें कितनी संपति के थे मालिक

उल्लेखनीय है कि निधन से पहले केके कोलकाता के जिस कन्‍सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, वहां उन्हें सुनने के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हुई थी। इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि केके के चाहने वाले कैसे उनके गाने पर झूम रहे थे। उनके निधन के बाद से फिल्म जगत सहित करोड़ों फैंस सदमे में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.