Move to Jagran APP

अनुष्‍का शर्मा बोलीं, मैंने अपने होंठों को लेकर कुछ नहीं छिपाया!

अनुष्‍का शर्मा के होंठ एक बार फिर चर्चा में हैं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में अनुष्‍का ने कहा कि उन्‍होंने किसी से कुछ नहीं छिपाया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 20 May 2016 12:39 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2016 08:34 AM (IST)
अनुष्‍का शर्मा बोलीं, मैंने अपने होंठों को लेकर कुछ नहीं छिपाया!

मुंबई। अनुष्का शर्मा अपने होंठों को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हालिया इंटरव्यू में होंठों की सर्जरी को लेकर अनुष्का ने कहा है कि उन्होंने किसी से भी कुछ नहीं छिपाया है।

loksabha election banner

साल 2014 में अनुष्का अपने होंठों को लेकर तब सुर्खियों में आई थीं, जब वह करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के आई थी। तब अनुष्का के होंठ काफी फूलेे हुए दिखाई दे रहे थे। साफ पता चल रहा था कि उन्होंने अपने होंठों के साथ छेड़छाड़ कराई है। इससे उनका लुक कुछ अजीब-सा हो गया था। इस पर अनुष्का का काफी मजाक भी उड़ाया गया था।

हालांकि अनुष्का ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने होंठों के साथ छेड़छाड़ की है। अनुष्का ने बताया था कि उन्होंने फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' के अपने लुक के लिए होंठ बढ़ाने का उपकरण और मेकअप टक्नीक का इस्तेमाल कर अपने होंठों को बढ़ाया है। लेकिन होंठों की कोई सर्जरी मैंने नहीं कराई है।

ऐश्वर्या ने किया खुलासा, इसलिए बेटी आराध्या को रखती हैं हमेशा साथ

हाल ही में वोग मैगजीन का दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने फिर एक बार कहा कि उन्होंने कुछ नहीं छिपाया है। उन्होंने कहा, 'मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं हैं। इसलिए जब मैं अपने लिप-जॉब के बारे में बताती हूं, तो लोग मुझे बहादुर कहते हैं जिसने सामने आकर सच्चाई को स्वीकार किया। दरसअल, तब मैंने वहीं किया, जो मुझसे करने के लिए (फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' के लिए) कहा गया था। मैं इस बात को किसी छिपाती नहीं हूं। मैं इसकी जिम्मेदारी लेती हूं। मुझे पता कि मेरे फैन्स को भी ये अहसास है कि मैं एक इंसान हूं, और परफेक्ट नहीं हूं।'

बता दें कि अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान नजर आएंगे।

अनुपम खेर के बेटे ने सोनम कपूर की बहन से तोड़ दी सगाई!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.