Move to Jagran APP

Anushka Sharma Video: बाइक राइड के दौरान इस गलती के कारण अनुष्का हुईं ट्रोल, लोग बोले- गलत मैसेज दे रही हो

Anushka Sharma Brutally Trolled अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा बटोरती हैं। अब एक्ट्रेस अपनी हालिया बाइक राइड की वजह से खबरों में बनी हुई हैं लेकिन इस बार वो अपनी गलती के कारण ट्रोल हो रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 16 May 2023 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 10:25 AM (IST)
Anushka Sharma Video: बाइक राइड के दौरान इस गलती के कारण अनुष्का हुईं ट्रोल, लोग बोले-  गलत मैसेज दे रही हो
Actress Anushka Sharma Brutally Trolled, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने काम पर पहुंचने के लिए बाइक राइड चुनी, लेकिन इस दौरान उनसे ऐसी गलती हो गई कि वो लोगों के निशाने पर आ गईं।

loksabha election banner

दरअसल, अनुष्का शर्मा को डबिंग के लिए जाना था, लेकिन पेड़ टूटने की वजह से रास्ता ब्लॉक हो गया। इस स्थिति में उन्होंने कार छोड़ बाइक से जाना मुनासिब समझा।

अनुष्का से हुई बड़ी गलती

अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड ने बाइक चलाई तो वहीं, एक्ट्रेस पीछे बैठी, लेकिन दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया। एक्ट्रेस की यही गलती उन पर भारी पड़ गई और वो सोशल मीडिया पर वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

बिना हेलमेट निकलीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड के साथ बिना हेलमेट पहने बाइक पर बैठकर जाते हुए नजर आ रही हैं। नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को उनकी इस हरकत के लिए खरी-खोटी सुनाई।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

नेटिजन्स ने किया कमेंट

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'ना मैडम ने हेलमेट पहना है ना उनके बॉडीगार्ड ने।' एक अन्य ने कहा, 'नो हेलमेट, सेलिब्रिटी की तरफ से गलत मैसेज दिया जा रहा है।'

अनुष्का की आने वाली फिल्म

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जीरो के बाद उन्होंने कोई फिल्म तो नहीं की, लेकिन उन्होंने पाताल लोक जैसी कुछ वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। एक्ट्रेस जल्द नेटफ्लिक्स की फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, जो भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।

स्पोर्ट्स ड्रामा में आएंगी नजर

चकदा एक्सप्रेस पर अनुष्का शर्मा पिछले काफी वक्त से काम कर रही हैं। फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक्ट्रेस ने तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को करीब से फॉलो किया है और जबरदस्त वर्कआउट किया, जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें।

फिल्म के डायरेक्टर

अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी चकदा एक्सप्रेस के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.