Move to Jagran APP

कन्फर्म हुई Anushka Sharma की डिलीवरी डेट! Virat Kohli के दूसरे बच्चे को इस देश में देंगी जन्म

Anushka Sharma and Virat Kohli Second Baby बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के दोबारा माता-पिता बनने की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। एबी डीविलियर्स के बाद अब एक और शख्स ने विराट और अनुष्का के दूसरे बेबी को लेकर बयान दिया है। यही नहीं शख्स ने अनुष्का की डिलीवरी डेट का भी एलान कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sat, 17 Feb 2024 01:47 PM (IST)
कन्फर्म हुई Anushka Sharma की डिलीवरी डेट! Virat Kohli के दूसरे बच्चे को इस देश में देंगी जन्म
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को जल्द होने वाला है दूसरा बच्चा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma-Virat Kohli Second Baby: ग्लैमर वर्ल्ड के चहीते कपल्स में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी समय से चर्चा हो रही है कि कपल फिर से माता-पिता बनने जा रहा है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबर को ऑफिशियल नहीं किया है।

पिछले कई महीनों से अनुष्का शर्मा लाइमलाइट से दूर हैं। वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव हैं। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान कई बार अनुष्का को पति विराट कोहली (Virat Kohli) को चीयर करने के लिए स्टेडियम में स्पॉट किया गया था। इस बीच वह अपना बेबी बंप भी छुपाती हुई स्पॉट की गई थीं। तमाम अटकलों के बावजूद कपल प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी साधे हुआ है। अब एक शख्स ने एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट को लेकर हिंट दिया है।

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट कन्फर्म?

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी की खबर को जाने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने हवा दी है। हाल ही में, हर्ष ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट कर इशारों-इशारों में अनुष्का और विराट के दूसरी बार माता-पिता बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा जन्म लेने वाला है। आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा या यह मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?"

इसके साथ ही हर्ष गोयनका ने हैशटैग मेड इन इंडिया और मेड इन लंदन भी लिखा है। हर्ष के ट्वीट से साफ है कि वह विराट और अनुष्का की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma और Virat Kohli को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, इन स्टार्स को भी मिला न्योता

बात से पलटे थे एबी डीविलियर्स

कुछ दिन पहले एबी डीविलियर्स ने भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि जल्द ही दोनों फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। उनका कहना था कि पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से ही वह इंग्लैंड सीरीज से बाहर हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने विराट से माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने गलत जानकारी शेयर की है।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली के साथ न्यू ईयर मनाने साउथ अफ्रीका पहुंची Anushka Sharma! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फोटो