Move to Jagran APP

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार अनुष्का शर्मा के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, इस क्रिकेटर ने किया कन्फर्म

Anushka Sharma Pregnancy एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में हैं। कई बार उन्हें बेबी बंप के साथ सपोर्ट भी किया गया। हालांकि एक्ट्रेस ने या फिर क्रिकेटर विराट कोहली ने इस बारे में पुष्टि नहीं की थी लेकिन अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaSat, 03 Feb 2024 08:22 PM (IST)
Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी बार अनुष्का शर्मा के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, इस क्रिकेटर ने किया कन्फर्म
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, अभी तक विराट कोहली या फिर अनुष्का में से किसी ने इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन अब एबी डिविलियर्स ने इसे लेकर खुलासा कर दिया है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि यह कपल सच में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma और Virat Kohli को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, इन स्टार्स को भी मिला न्योता

एबी डिविलियर्स ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, एबी डिविलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर क्वेश्चन-आंसर सेशन के दौरान इस बात का खुलासा किया, जिसमें यह पुष्टि की गई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जब एक फैन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में कोहली की अनुपस्थिति और अंतिम तीन मैचों में उनकी संभावित वापसी के बारे में पूछा।

तो डिविलियर्स ने शेयर किया, 'मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, उनसे सुना था। मैं बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता, मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैच में पहली बार न आने का यही कारण है'।

आने वाला है दूसरा बच्चा

इसके बाद डिविलियर्स ने कहा कि मैंने उन्हें मैसेज किया था। मैंने उन्हें लिखा, 'कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था, बिस्कुट। आप कैसे हैं। फिर डिविलियर्स ने कोहली का मैसेज पढ़ते हुए उनका जवाब बताया। कोहली ने लिखा, 'अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। मैं अच्छा हूं'।

डिविलियर्स ने कोहली द्वारा परिवार को प्राथमिकता देने पर उनका सपोर्ट किया और कहा, 'हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। अगर आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप ट्रैक खो देते हैं। आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते'।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर ओवरसाइज्ड जैकेट पहने नजर आईं Anushka Sharma, यूजर्स बोलें- ' मत छुपाओ हमे पता है आप प्रेग्नेंट हैं'