Move to Jagran APP

Rishi Sunak के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर अनुपम खेर ने की सराहना, कहा- जिसने हम पर 200 वर्ष राज किया अब..

Anupam Kher Praises Rishi Sunak अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर दोनों फिल्म ऊंचाई में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। अब ऋषि सुनक की दोनों ने सराहना की है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 26 Oct 2022 07:58 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2022 07:58 PM (IST)
Anupam Kher Praises Rishi Sunak: ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बने है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher Praises Rishi Sunak: भारतीय मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर अभिनेता अनुपम खेर ने सराहना की है। उन्होंने कहा है कि जिन्होंने हम पर 200 वर्षों तक राज किया है, अब उसी देश का प्रधानमंत्री भारतीय मूल का होगा। यह हमारे लिए गर्व की बात है और एक बड़ी उपलब्धि है। अनुपम खेर ने बुधवार को ऋषि सुनक की सराहना की है। 

loksabha election banner

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक की कई तस्वीरें शेयर की है

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। इसके साथ उन्होंने ऋषि सुनक की कई तस्वीरें शेयर की है। कंजरवेटिव पार्टी के नेता ऋषि सुनक पहले भारतीय मूल के व्यक्ति है, जो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बने हैं। इसके पहले 2 महीने पहले ही वह भूतपूर्व प्रधानमंत्री लिज ट्रस से हार गए थे। 45 दिनों तक प्रधानमंत्री बन रहने के बाद लिज ने सत्ता छोड़ दी और अब ऋषि सुनक को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिला है। लिज सबसे कम समय के लिए प्रधानमंत्री बने रहने वाली महिला भी बन गई है।

यह भी पढ़ें: Neha Pendse Bold Video: मे आई कम इन मैडम की संजना हुईं बोल्ड, कराया स्किन टाइट ड्रेस में हॉट फोटोशूट

 

ऋषि सुनक को किंग चार्ल्स तृतीय से बकिंघम पैलेस के साथ देखा जा सकता है

अनुपम खेर ने शेयर की तस्वीरों में से पहली में ऋषि सुनक को ब्रिटेन के राजा किंग चार्ल्स तृतीय से बकिंघम पैलेस में मिलते हुए देखा जा सकता है, दोनों हाथ मिला रहे हैं। अगली तस्वीर में ऋषि अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति और दो बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में ऋषि अपने कार्यालय में खड़े हैं और वह भीड़ को हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान डेंगू से हुए ठीक, कटरीना कैफ की शादी के बाद पहली बार साथ करेंगे मंच शेयर

ऋषि सुनक उस देश का पीएम बना है, जिसने हम पर 200 साल राज किया

अनुपम खेर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'सवाल यह नहीं कि ऋषि सुनक हिंदू है, मुस्लिम है, सीख है या ईसाई। गर्व की बात यह होनी चाहिए कि एक मूलतः भारतीय हमारी देश की आजादी के 75 वर्ष में उस देश का प्राइम मिनिस्टर बना है, जिसने हम पर लगभग 200 साल राज किया। सभी भारतीयों को इस उपलब्धि को सराहना चाहिए। जय हिंद। कुछ भी हो सकता है।'

अमिताभ बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी थी

इसके पहले अमिताभ बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, 'जय भारत, यूके के पास नया वॉइसराय है जो कि हमारे देश से होगा।' अनुपम खेर इमरजेंसी, कुछ खट्टा हो जाए और द सिग्नेचर फिल्म में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.