Move to Jagran APP

Anupam Kher Video: फिल्म की स्क्रीनिंग में ऑटो से पहुंचे अनुपम खेर, बोले- कुछ भी हो सकता है

Anupam Kher Video अनुपम खेर (Anupam Kher) जल्द ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर का अलग अवतार देखने को मिलेगा। रविवार को दिल्ली में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई जिसमे एक्टर शामिल हुए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 06 Feb 2023 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 04:02 PM (IST)
Anupam Kher Video: फिल्म की स्क्रीनिंग में ऑटो से पहुंचे अनुपम खेर, बोले- कुछ भी हो सकता है
Shiv shastri balboa, Anupam Kher, Neena gupta, Shiv Shastri Balboa Anupam Kher, Anupam Kher Takes An Auto Ride In Delhi

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher Video: एक्टर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी फिल्म आने वाली फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर चर्चा में हैं। पिछले महीने इस फिल्म का पोस्ट सामने आया था, जिसमे अनुपम का अलग अवतार देखने को मिला।

loksabha election banner

एक्टर ने इस फिल्म की खातीर खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया है। इसी बीच अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर दिल्ली की सड़कों पर ऑटो से सफर करते नजर आए।

फिल्म की स्क्रीनिंग में ऑटो से पहुंचे अनुपम खेर

रविवार को एक्टर की फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ की दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान अभिनेता को उनके ड्राइवर ने गलत जगह छोड़ दिया और ऐसे में समय पर इवेंट में पहुंचने के लिए उन्हें ऑटो में सफर किया। इस वीडियो में एक्टर दिल्ली के कनॉट प्लेस में ऑटो से उतरते दिखाई दे रहे हैं।

इसके बाद वह ऑटो ड्राइवर से हाथ मिलाते हैं और टीम के साथ थिएटर की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कुछ भी हो सकता है, कल दिल्ली में मेरी फिल्म शिव शास्त्री बलबोओ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी। ड्राइवर ने मुझे गलत थिएटर में उतार दिया, तो मुझे सूट-बूट में ऑटो में जाना पड़ा। बहुत मजा आया जमीन पर उतरकर।'

इस दिन रिलीज होगी 'शिव शास्त्री बलबोआ'

'शिव शास्त्री बलबोआ' 10 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, जुगल हंसराज और शारिब हाशमी नजर आएंगे। काफी लंबे समय के बाद जुगल हंसराज की इस फिल्म के जरिए वापसी हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अजय वेणुगोपालन ने किया है। बता दें, 'शिव शास्त्री बलबोआ' दो अजनबियों की कहानी है जो अमेरिका में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: किराया आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन

यह भी पढ़ें-  Kangana Ranaut: कंगना ने बॉलीवुड कपल को दी चेतावनी, कहा- 'सुधर जाओ नहीं तो घर में घुस कर मारुंगी..'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.