Move to Jagran APP

Anshula Kapoor: ब्वॉयफ्रेंड संग थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं अंशुला कपूर, शेयर की खास तस्वीरे

Anshula kapoor Dating Rohan Thakkar अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। अंशुला एक स्क्रीन राइटर रोहन ठक्कर को डेट कर रही है और बैंकॉक में वेकेशन मना रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2022 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 08:49 AM (IST)
Anshula Kapoor: ब्वॉयफ्रेंड संग थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं अंशुला कपूर, शेयर की खास तस्वीरे
Anshula Kapoor Boyfriend, Thailan Vacation, Rohan Thakkar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anshula kapoor Dating Rohan Thakkar: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन  अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अंशुला की डेटिंग की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अंशुला कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमे वह रोहन ठक्कर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

रोहन संग थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं अंशुला

अंशुला कपूर इन दिनों बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान अंशुला ने सिंगर मरून का कॉन्सर्ट भी अटेंड किया और मस्ती की। इस दौरान उनके साथ रोहन ठक्कर नजर आए। अंशुला ने की तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने अपने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है। फोटो में दोनों ही एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। बता दें दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन ऑफिशियली किसी ने कुछ नहीं बोला है। अंशुला ने फोटोज शेयर कर कैप्शन दिया- मेरे जन्मदिन के महीने की मजेदार शुरुआत...बहुत डांस किया...रात के एक बजे फुट मसाज की जरूरत पड़ गई ताकि दर्द भूल सकूं... कभी मैंने अपने सबसे वाइल्ड सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कभी कॉर्सेट टॉप पहनूंगी... और उसमें इतनी मस्ती करूंगी..। 

चाचा संजय कपूर ने किया कमेंट

अंशुला की इस पोस्ट पर सेलेब्स और यूजर्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं। एक्टर संजय कपूर ने लिखा- ऐसे ही हमेशा खुश रहो। वहीं एक यूजर ने लिखा है- क्या यह आपका ब्वॉयफ्रेंड है? वहीं दूसरे ने लिखा- क्या आप रोहन को डेट कर रही है। एक ने लिखा- आप दोनों की जोड़ी सलामत रहे। इससे पहले ही अंशुला रोहन संग कई तस्वीरे साझा कर चुकी हैं।

कौन है रोहन ठक्कर

अंशुला कपूर जिस रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं वह एक एक स्क्रीनराइटर हैं। रोहन ने बॉलीवुड फिल्मों में तो काम नहीं किया है, लेकिन वो कुछ भाषाओं में स्क्रीनराइटर के तौर पर प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं। रोहन इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं, लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। खबरों की माने तो इस साल के शुरुआत में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। खबरों की माने तो कपूर परिवार दोनों के इस रिश्ते से खुश भी है।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Anniversary: पहली नजर में गिन्नी को हो गया था कपिल से प्यार, खाना खिलाते-खिलाते हो गई थी दोस्ती

यह भी पढ़ें- Sidharth Shukla Birth Anniversary: शहनाज ने शेयर की सिद्धार्थ के संग सबसे रोमांटिक तस्वीर, ऐसे किया बर्थडे विश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.