Move to Jagran APP

'जब छोटे शहर से होते हैं...', स्वातंत्र्य वीर सावरकार के पोस्टर पर खुद को देखकर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आने वाली हैं। जो 22 मार्च को रिलीज होगी। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी इसमें नजर आएंगे। पहली बार अंकिता एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म रिलीज होने से पहले अभिनेत्री के लुक की खूब तारीफ हो रही है। लोग उनके किरदार को पसंद कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 21 Mar 2024 11:56 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 08:26 AM (IST)
अंकिता लोखंडे की आने वाली फिल्म (Photo Instagram)

प्रियंका सिंह, मुंबई।  फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के पोस्टर पर इन दिनों अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं। टीवी से लेकर पोस्टर तक पहुंचने का सफर उनके लिए काफी लंबा रहा है। वह कहती हैं कि जब आप छोटे शहर से होते हैं और इस बड़ी सी इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर पोस्टर तक पहुंचते हैं, तो बहुत खुशी मिलती है।

loksabha election banner

बाकी कलाकारों को शायद आदत होगी, लेकिन मैं तो अपने पोस्टर को देखकर हर बार खुश होती हूं। मेहनत करने के बाद बड़े से पोस्टर या 70 एमएम के पर्दे पर खुद को देखने की खुशी अलग है।

'रास्ता खुद बनाना पड़ता है'

अंकिता कहती हैं- 'आप कहीं से भी आए हों, अपना रास्ता खुद बनाना पड़ता है। जब इस इंडस्ट्री में आई थी तो सोचा था कि किस तरह खुद को प्रस्तुत करना है। मेरा आत्मविश्वास हमेशा से मजबूत रहा है। जब अभिनय में आई तो मैं ऐसे पात्र निभाना चाहती थीं जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन सकें। भाग्य अच्छा है कि वैसे ही रोल ऑफर भी होते हैं, फिर चाहे मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म हो या पवित्र रिश्ता शो। जब इस तरह के रोल निभाती हूं तो सशक्त महसूस करती हूं।'

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande: फिल्में और शो फ्री में करने को तैयार अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मैं पैसे के पीछे नहीं भागती...'

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले कलाकारों को अंकिता सलाह देती हैं कि जब कोई काम करें तो असमंजस में न रहें कि यह भी चाहिए, वो भी चाहिए। यह चकाचौंध वाली दुनिया है, आपको असमंजस में डाल सकती है। जब आप आश्वस्त होते हैं तो अपना रास्ता स्वयं तलाश लेते हैं।'

इस बार अंकिता की होली होगी फीकी 

हर साल अंकिता और उनके पति विक्की जैन होली पर पार्टी देते है। इस बार उन्होंने कुछ अलग सोचा है। अंकिता कहती हैं कि होली बड़ा त्योहार है। मेरे लिए इसके मायने बहुत हैं पर चूंकि पापा के देहांत को एक साल नहीं हुआ है तो इस बार हम होली पर बड़ी पार्टी नहीं करेंगे। घर पर थोड़ा बहुत गुलाल लगा लेंगे, शुभ करने के लिए। 

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande और Vicky Jain ने फिर रचाई शादी ? फेरे लेते वायरल हुई कपल की तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.