नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन इस वक् कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे हैं। वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस वक्त वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह कई बार ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं। इस बीच उन्होंने साल 2020 का एक ग्राफ शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने इस ग्राफ को साल 2020 का सबसे महत्वपूर्ण ग्राफ बताया है। लेकिन ख़ास बात है कि इसे समझने के लिए आपको काफी दिमाग लगाना पड़ेगा। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर किया। उन्होंने लिखा, ' The Most Important Graph of 2020'। अमिताभ के इस ग्राफ में जनवरी से अप्रैल तक का डेटा दिया गया है। इसमें कार, इंटरनेट, सेविंग, एल्कोहल, टॉइलटेट पेपर और मॉस्क जैसे विषयों पर एक मजेदार आंकड़ा पेश किया गया है। अमिताभ बच्चन का यह ग्राफ काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें- 'बेताल' के आलोचकों को एक्टर विनीत सिंह का जवाब, 'अब भी नेटफ्लिक्स के टॉप पर है वेब सीरीज़'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। एक कॉमेडी फ़िल्म है,जिसमें वह मिर्जा शेख नाम के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की कहानी दिखाई गई है। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना, विजय राज और बृजेंद्र काला जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे। 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन की कई फ़िल्में भी आने वाली हैं। इसमें चेहरे समेत कई फ़िल्में जल्द रिलीज़ होने वाली हैं। इसके अलावा अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र जैसी फ़िल्में की शूटिंग बची हुई है। वहीं, उन्होंने हाल ही में केबीसी के प्रोमो की शूटिंग भी की थी। हो सकता है कि जल्द ही शो भी शुरू हो जाए। हालांकि, फिलहाल के नियमों के मुताबिक 60 साल के ऊपर के एक्टर शूटिंग नहीं कर पाएंगे। ऐसे में देखना है कि अमिताभ कब आगे काम शुरू करते हैं?

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस