Move to Jagran APP

'रामायण' में माता सीता बनने की खबर के बाद Alia Bhatt हुईं ट्विटर पर ट्रेंड, फैंस ने किया ये दावा

Alia Bhatt As Sita नितेश तिवारी की रामायण में आलिया भट्ट माता सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी है। उनके फैन ने इस खबर पर कई प्रतिक्रियाएं दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 08 Jun 2023 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 03:59 PM (IST)
'रामायण' में माता सीता बनने की खबर के बाद Alia Bhatt हुईं ट्विटर पर ट्रेंड, फैंस ने किया ये दावा
Alia Bhatt As Sita, Alia Bhatt film news

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt As Sita: आलिया भट्ट ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है। इसके पीछे कारण यह है कि हाल ही में खबर आई थी कि निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में एक्ट्रेस माता सीता की भूमिका में नजर आएंगी। इसके बाद, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का नाम ट्रेंड होने लगा। कई फैंस ने इसपर खुशी जताई है। वहीं, कई लोगों ने उनके चयन पर बधाई संदेश भी लिखे हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म आरआरआर में सीता नामक लड़की की भूमिका निभाई थी। अब खबर है कि नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में वह माता सीता की भूमिका निभा सकती है।  

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने रामायण में सीता की भूमिका के लिए क्या 'हां' कह दिया है?

हाल ही में खबर आई है कि आलिया भट्ट ने अपनी ओर से इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए हामी भर दी है। नितेश तिवारी की फिल्म में राम की भूमिका में उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। आलिया भट्ट की एक फैन पेज ने उनके चयन पर खुशी जताते हुए एक वीडियो शेयर का कई जानकारियां दी है।

नितेश तिवारी की 'रामायण' में सीता के लिए पहली पसंद कौन-सी एक्ट्रेस थी?

इसके पहले, नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर खबर आई थी कि वे सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट को ही लेना चाहते हैं। हालांकि, डेट नहीं होने के चलते दोनों इस प्रोजेक्ट पर साथ नहीं आ पा रहे हैं, लेकिन फिल्म के डिले होने के चलते अब निर्देशक नितेश तिवारी और निर्माता मधु मंटेना आलिया भट्ट के साथ काम करने के लिए तैयार हो गए है।

नितेश तिवारी की रामायण में श्रीराम की भूमिका कौन निभा रहा है?

खबर है कि आलिया भट्ट माता सीता की भूमिका और रणबीर कपूर भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। दोनों का लगता है कि उनकी भूमिकाएं लंबे समय तक फैंस के बीच बनी रहेगी। इस फिल्म को लेकर यह जानकारी भी आई है कि रणबीर कपूर जहां लुक टेस्ट देने में व्यस्त हैं। वहीं, फिल्म में रावण की भूमिका में केजीएफ चैप्टर 2 के अभिनेता यश नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर कई और भी जानकारियां दीवाली 2023 मेंदिए जाने की चर्चा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.