मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। यह दोनों फिलहाल एक साथ फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी कर रहे हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे को और अच्छे से जान रहे हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर को लेकर खुलकर बात की।

हाल ही में एक टीवी चैनल के एक लोकप्रिय शो में पहुंची आलिया भट्ट पूरे रंग में नज़र आईं। आलिया भट्ट ने इस दौरान अपने पर बन रहे चुटकुलों से लेकर रणबीर कपूर और पिता महेश भट्ट के बारे में भी काफी कुछ बताया। रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर आलिया भट्ट ने कहा कि वो न तो इस बात को स्वीकार करेंगी कि उनका रणबीर से कोई रिश्ता है और न ही वो इस बात से इंकार करेंगी कि उनका रणबीर से कोई रिश्ता नहीं है। आलिया ने कहा कि इस तरह की बातों को वो स्वीकार या इंकार इसलिए नहीं करती, क्योंकि अगर गलत है तो क्या इंकार करूं और अगर सच है तो फिर सच है इसमें मैं अपने मुंह से क्यों स्वीकार करूं? इस जवाब के दौरान आलिया थोड़ी शर्मा भी रही थीं और हंस भी रही थीं। उन्होंने दोनों हाथों से अपना चेहरा भी ढक लिया। फिर खुद को संभालते हुए बोली कि मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं सामान्य होने की कोशिश कर रही हूं।

यह भी पढ़ें: कैंसर से एक फाइटर बनकर निकलीं सोनाली बेंद्रे, उनकी ये तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

आलिया ने आगे कहा कि रणबीर कपूर बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और चाहे कैसे भी हालात हों वो बेहद नॉर्मल और कूल रहते हैं। वो किसी भी बात को अपने ऊपर हावी होने नहीं देते। गौरतलब है कि आलिया रणबीर के परिवार के भी बेहद करीब हैं और हाल ही में बीमार ऋषि कपूर को देखने आलिया उनके परिवार के साथ अमेरिका भी गयी थीं।

इसी शो पर वीडियो क्लिप के जरिये जुड़े महेश भट्ट ने जब कहा कि- 'महेश भट्ट कब्रिस्तान में चला गया था लेकिन, आलिया ने उसे ज़िंदा कर दिया।' महेश भट्ट ने कहा कि वो आलिया की कामयाबी से गदगद हैं और जब औलाद पिता से ज़्यादा कामयाब हो जाये तो ये पिता के लिए बेहद गर्व और ख़ुशी की बात होती है। महेश भट्ट की ये बात सुनकर आलिया इमोशनल हो गयीं और वो अपने आंसू नहीं छुपा सकीं और आलिया भट्ट ने कहा कि महेश भट्ट कभी कब्रिस्तान में नहीं जा सकते!

Posted By: Hirendra J