Move to Jagran APP

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बाद शादी से पहले यौन संबंध बनाने पर खुलकर बोलीं दिया मिर्जा, कहा- 'ये तो ...'

Dia mirza on premarital physical relation An Pregnancy आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी जहां मीडिया में सुर्खियों में छाई हुई है वहीं अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने शादी से पहले यौन संबंध और प्रेग्नेंसी पर खुलकर अपने विचार रखे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 12:32 PM (IST)
Dia mirza spoke openly on having premarital physical relation

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट ने एक हफ्ते पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान पर लोगों को हैरान कर दिया। शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही गुड न्यूज सुनाने को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगने लगे। तो अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने शादी से पहले यौन संबंध बनाने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि दिया ने भी शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था तब भी लोगों ने ऐसी ही प्रतिक्रिया दी थी।

loksabha election banner

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिया मिर्जा ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब पर्सनल चॉइस और पर्सनल पसंद की पावर की बात आती है, तो केवल वही लोग इसकी खुशी मनाते हैं जो इस बात की तसल्ली करते हैं कि वो पर्सनल चॉइस को प्राथमिकता दें, बिना डरे, बिना सहमे सिर्फ व्यक्तिगत रूप से सिर्फ अपने बारे में सोच कर फैसला लें कि उन्हें क्या करना है।'

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

दिया मिर्जा ने शादी से पहले यौन संबंध बनाने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'क्योंकि प्रीवेडिंग से*स या प्रीवेडिंग प्रेग्नेंसी या उस मामले के लिए किसी भी अन्य चीजों पर विपरीत विचार रखने वाले कई लोग हो सकते हैं, ऐसे काफी लोग हैं जो इस बात को मानते हैं कि यह किसी की व्यक्तिगत पसंद है, अगर लोगों को ऐसा करने का अधिकार है तो वो ऐसा करना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि हम उतने प्रगतिशील हैं जितनी हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं।' 

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीया मिर्जा इन दिनों तापसी पन्नू के अपकमिंग प्रोडक्शन, ‘धक धक’ के लिए रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास अनुभव सिन्हा की अपकमिंग सोशल ड्रामा फिल्म ‘भीड़’ भी है, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.