Move to Jagran APP

Alia Bhatt Celebrate Diwali: आलिया भट्ट ऐसे मना रही हैं शादी के बाद अपनी पहली दिवाली, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Celebrate Diwali आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वो अपना प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही हैं। अब उन्होंने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 24 Oct 2022 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2022 06:00 PM (IST)
Alia Bhatt is celebrating her first Diwali after marriage.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Celebrate Diwali: बॉलीवुड सेलेब्स वैसे हर त्योहार का खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन बात अगर दिवाली की हो तो सेलिब्रेशन और उत्साह दोगुना हो जाता है। दिवाली के मौके पर सुबह से ही सितारे अपने फैंस को दीपोत्सव की बधाई देते हुए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब आलिया भट्ट ने अपनी तस्वीरें साझा कर फैंस को दिवाली की बधाई दीं हैं।  

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पुराना और एक अभी की तस्वीर साझा कर फैंस दिवाली विश की है। उन्होंने बताया कि इस थ्रोबैक तस्वीर के जरिए आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दे रही हूं, क्योंकि इस वक्त में अपने बेड पर दिवाली का दिन बिता रही हूं।

वहीं, उन्होंने एक अन्य तस्वीर में अपने वर्तमान में बेड पर टाइम बिताते हुए की भी झलक साझा की है। आपको बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते रेस्ट कर रही है और यही वजह है कि वो दिवाली का दिन बेड पर बिता रही है।

Alia

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन अब तक (खबर लिखे जाने) फोटो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस उन्हें पेरेंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं।

Alia Bhatt

इन सेलेब्स ने भी दी बधाई

आलिया भट्ट के अलावा अक्षय कुमार, अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, करण जौहर, संजय दत्त, भूमि पेडनेकर, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भी फैंस को दिवाली की बधाई दी हैं।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

बता अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं और अपनी डिलीवरी के बाद वो करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक मध्यवर्गीय परिवार की लड़की की भूमिका में नजर आने वाली है, जबकि रणवीर सिंह एक अमीर परिवार के लड़के का किरदार निभा रहे हैं।

इस फैमिली ड्रामा फिल्म में आलिया-रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Yashoda Trailer: सामंथा की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘यशोदा’ के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान, इस दिन आएगा ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.