Move to Jagran APP

हीरामंडी में पत्नी Richa Chadha की एक्टिंग के मुरीद हुए अली फजल , बोले- 'मैं बहुत लकी हूं'

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हाल ही में रिलीज हुई निर्देशक संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार (Heeramandi) में नजर आईं। इस सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से ऋचा ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इस बीच एक्ट्रेस के पति और अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 10 May 2024 05:56 PM (IST)
अली फजल ने की पत्नी ऋचा की प्रशंसा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीरीज में स्टार कास्ट ने कमाल की अदाकारी का जलवा बिखेरा है। खासतौर पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने जिस तरह से हीरामंडी- द डायमंड बाजार में अपने किरदार के साथ न्याय किया, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। 

इस बीच अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) भी अपनी पत्नी ऋचा की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएं हैं और सोशल मीडिया पर हीरामंडी को लेकर उन्होंने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की है। 

अली ने ऋचा की तारीफ

वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर ऋचा चड्ढा की तारीफ में अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कसीदे पढ़े हैं। गुरुवार को अली ने इंस्टा पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- कोई वेबकूफ ही होगा जो लज्जो (ऋचा चड्ढा) को लेकर नहीं उड़ेगा।

आप एक दम से बेस्ट हैं और मैं खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली समझता हूं जो आपके साथ मुझे निजी तौर पर अपने नोट्स शेयर करने का मौका मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

हीरामंडी की सफलता खूब बधाई पार्टनर आप उस मानक से काफी ऊपर जा चुके हो, जो आप हमेशा चाहते थे। जल्द ही मुलाकात होगी। इस तरह से अली ने ऋचा को लेकर अपनी दिल की बात कही है। इस पोस्ट में उन्होंने ऋचा संग एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया है। 

हीरामंडी में ऋचा ने निभाया लज्जो का किरदार 

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में लज्जो का एक अहम किरदार अदा किया है। जो सीरीज की कहानी एक टर्निंग प्वाइंट लाता है। जिस तरह से इस वेब सीरीज में उन्होंने अदाकारी का शत प्रतिशत दिया है, उसके हिसाब से उसकी जितनी प्रशंसा हो उतनी कम है।

ऋचा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी जैसी एक्ट्रेसेज भी हीरामंडी में अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- 'डिप्रेशन ने मुझे निगल लिया था', Heeramandi की शूटिंग के दौरान मनीषा कोइराला को होती थी ये दिक्कत