Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने लॉन्च की क्रिकेट टीम की जर्सी, जम्मू और कश्मीर में शुरू करेंगे खेल की नई पहल

Street Premier League 2023 हाल ही अक्षय कुमार ने श्रीनगर क्रिकेट टीम खरीदी है। इस मामले को लेकर बीते दिनों से अक्षय का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच अब अक्षय ने अपनी इस टीम की जर्सी को लॉन्च कर दिया है जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए एक नजर एक्टर की इस क्रिकेट टीम की जर्सी पर डालते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 27 Dec 2023 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 07:36 PM (IST)
अक्षय कुमार की क्रिकेट टीम की जर्सी है शानदार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Cricket Team Jersey: ओह माय गॉड 2 एक्टर अक्षय कुमार का नाम बीते दिनों से सिनेमा जगत के साथ-साथ क्रिकेट जगत को लेकर लगातार सु्र्खियां बटोर रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में अक्षय ने श्रीनगर की क्रिकेट टीम खरीदी है, जो इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अपना दमखम दिखाएगी। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने अपनी क्रिकेट टीम की जर्सी का खुलासा कर दिया है। क्रिकेट टीम की जर्सी की पेशकश अक्षय ने सोशल मीडिया पर की है।

देखिए कैसी है अक्षय कुमार की क्रिकेट टीम की जर्सी

फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले अक्षय कुमार अब अपनी टीम के माध्यम से क्रिकेट के मैदान पर कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे। पिछले दिनों अपनी क्रिकेट टीम श्रीनगर का एलान करने के बाद अब अक्की ने टीम की जर्सी को भी लॉन्च कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीम की जर्सी के साथ अपनी एक फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार औरेंज कलर की 9 नबंर वाली जर्सी के साथ हाथ में बैट लिए हुए नजर आ रहे हैं और स्ट्रीट से स्टेडिमय तक के खेल की बात कही है।

स्लाइड को आगे बढ़ाने पर अगले वीडियो में अक्षय कुमार इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग को लेकर फैंस के अंदर जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं। ये पहला मौका है जब अक्षय कुमार ने किसी क्रिकेट टीम को खरीदा है, इससे पहले डंकी फिल्म कलाकार शाह रुख खान आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की मालिकी को लेकर चर्चा का विषय बन चुके हैं।

अक्षय की फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार

ये साल अक्षय कुमार के फिल्मी करियर के लिए मिला-जुला रहा है। 'मिशन रानीगंज' की असफलता के बाद से अक्की थोड़ा टाइम के लिए फिल्मों की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। ऐसे में अब अक्षय की अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इस मूवी का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें-जब Twinkle Khanna ने बेटे आरव के साथ लिया था यूनिवर्सिटी में एडमिशन, जानें क्या है वो किस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.