अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्टी को सिंबा ने बेहतरीन सफलता दिलाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। ऐसे में रणवीर सिंह और अजय देवगन के बाद अब रोहित अक्षय कुमार को पुलिस ऑफिसर के अवतार में बदलने आ रहे हैं। लंबे समय से इसकी चर्चा थी। सिंबा में उन्होंने संकेत भी दिये थे। ऐसे में जबकि फिल्म मई महीने में फ्लोर पर जायेगी। मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

बता दें कि दो लुक जारी हुए हैं, जिनमें अक्षय कुमार अलग-अलग अंदाज में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। अक्षय कुमार का एंग्री यंगमैन वाला लुक सामने ला दिया। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। ऐसे में साफ है कि सलमान खान की फिल्म से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। चूंकि ईद पर हर साल सलमान खान की फिल्में रिलीज होती हैं। खबर यह भी है कि जहां सलमान की इस साल ईद पर भारत रिलीज होने वाली है। वही अगले साल साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक भी रिलीज होने वाली है। सो, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सलमान खान की फिल्में जहां ईद पर लगभग हर साल सोलो रिलीज होती आयी हैं, इस बार यह टकराव कैसा होता है।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की Air Strike से दहलेगा पाकिस्तान, इस एक्टर का मिला साथ!

सलमान खान की पिछली ईद की फिल्मों की बात करें तो लगभग सारी फिल्मों ने सफलता हासिल की है। टयूबलाइट वह कमाल नहीं कर पायी थी। जबकि अक्षय की ज्यादातार फिल्में आजादी के दिन और गणतंत्र दिवस पर रिलीज होती आयी है। रोहित शेट्टी के लिए भी यह पहली बार ही है, जब वह ईद के मौके पर अपनी किसी फिल्म को रिलीज कर रहे हैं। चूंकि वह ज्यादातार दीवाली और क्रिसमस के मौके पर फिल्में रिलीज करते रहे हैं। रोहित की पिछली आठ फिल्मों ने 100 करोड़ का बिजनेस किया है और उनकी फिल्में कामयाब रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि ईद के मौके पर भी वह नया रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में जुट गये हैं।

यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में जमकर नाचीं कंगना और अंकिता, देखिये अन्दर की तस्वीरें

अक्षय कुमार ने इससे पहले कई फिल्मों में वर्दी पहन कर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। रोहित उन्हें किस नये अवतार में प्रस्तुत करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ही करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From #RohitShetty’s Police universe, get ready for the fire-packed #Sooryavanshi 🔥, releasing on Eid 2020! @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस