Move to Jagran APP

Akshay Kumar को नहीं होगा इस अंदाज में, Jolly LLB 3 के सेट से एक्टर के शर्टलेस वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर में से एक Akshay Kumar एक्टिंग के अलावा फिटनेस फ्रीक होने के लिए भी जाने जाते हैं। सिल्वर स्क्रीन हो या सोशल मीडिया एक्टर हर जगह हिट हैं। अक्षय के फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में बड़े मियां बनकर थिएटर में एंट्री लेने के बाद अक्षय जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगे। सेट से उनका वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 06 May 2024 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:16 PM (IST)
'जॉली एलएलबी 3' एक्टर अक्षय कुमार. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar on Jolly LLB 3 Set: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हुई। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने की कोशिश में अब भी लगी है। इस बीच वह अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हैं। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार की ये फिल्म अरशद वारसी और हुमा करैशी (Huma Querashi) के साथ होगी। इस मूवी की शूट के बीच 'खिलाड़ी कुमार' का एक सेन्शुअस वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

धूप में शर्टलेस हुए अक्षय कुमार

गर्मी का मौसम अपने शबाब पर है। इतनी तेज धूप में भी अक्षय कुमार धूप में बैठ कर विटामिन डी लेना नहीं भूलते। वक्त और हेल्थ के पाबंद अक्षय कुमार का 'जॉली एलएलबी 3' के सेट से जो वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद कुछ लोगों को सलमान खान तक की याद आ गई है। 

वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय को धूप के नीचे बैठे विटामिन डी लेते देखा जा सकता है। सुबह 8-10 के बीच विटामिन डी का डोज लेना वैसे भी उनके मॉर्निंग रूटीन का हिस्सा है। बिजी शेड्यूल में भी एक्टर का डेडिकेशन देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने कमेंट किया, 'यकीन नहीं होता कि वह 56 के हैं।' एक ने लिखा, 'इतनी तेज धूप में अक्षय सर बैठे हैं।' 

इस लोकेशन पर हो रही 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग

सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बन कर तैयार होने वाली 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग लोकेशन अजमेर में है।

यह भी पढ़ें: Jolly LLB 3 में हुई हुमा कुरैशी की एंट्री, फिर अक्षय कुमार संग इश्क फरमाते हुए आएंगी नजर?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.