अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों लगातार बायोपिक और पीरियड फिल्में बन रही हैं। हाल ही में खबर आयी है कि अक्षय कुमार पृथ्वी राज चौहान पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसका निर्माण कर रहे हैं।

हाल ही में इससे जुड़ी एक और खबर सामने आयी है। सनी देओल ने हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान कहा है कि वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें वो प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा।सनी ने कहा कि, अब मैं पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक का हिस्सा नहीं रहा। मैं चाहता था कि यह फिल्म बने और वो बनने जा रही है। इसकी मुझे बेहद खुशी है। हालांकि अक्षय ने खुद इस बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं। लेकिन खबर पक्की है कि वही इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे। वहीं सनी ने खुद स्वीकारा है कि उनकी चाहत है कि वह किसी पीरियड फिल्म पर काम जरूर करें। चूंकि वह चाहते हैं कि वह ऐसी भी फिल्मों का हिस्सा बनें, जिसमें अब तक उन्होंने काम नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय का ऐसा है लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से क्लोज़ कनेक्शन

आपको बता दें कि, यमला पगला दीवाना फ्रेंचाईजी इस बार भी पहले के दो भाग की तरह ही कॉमेडी से भरपूर होगी। पापा धर्मेन्द्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी हैं। एक स्पेशल पैकज के तौर पर सलमान खान को भी शामिल किया गया है। नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होगी। यमला पगला दीवाना सबसे पहले 2011 में आई थी जिसे समीर कर्णिक ने डायरेक्ट किया था और फिर फिल्म का दूसरा भाग 2013 में आया जिसे संगीत सीवान ने निर्देशित किया। तीसरा भाग पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होना था लेकिन अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते के भी उसी दिन रिलीज को देखते हुए देओल्स ने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। बात करें अक्षय कुमार की तो उनकी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हुई है। यह फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ती नजर आ रही है और लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें: फैशन : कहीं दिखी जाह्नवी की ख़ुशी, कहीं सनी की शाइनिंग

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस