मुंबई। फैशन वीक के तीसरे दिन श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी ने रैम्प पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया तो एक दूसरे इवेंट में सनी लियोनी की चमक भी। फैशन का मेला फिर से सज गया है।

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर डिज़ाइनर नचिकेत बर्वे के बनाये हुए ड्रेस को पेश करने रैम्प पर उतरी। लहंगा-चोली में उनकी अदाएं देखते ही बनती थीं।

 

एक और शो में जाह्नवी की छोटी बहन ख़ुशी भी रैम्प पर चलीं। कहा जा रहा है कि ख़ुशी भी फिल्मों में आने का मन बना चुकी है लेकिन अभी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

जाह्नवी का फिल्मी करियर अब आगे बढ़ने लगा है। वो करण जौहर प्रोडक्शन की एक और फिल्म कलंक में भी हैं। दोस्ताना 2 के लिए भी उनके नाम की चर्चा हो रही है हालांकि करण ने इससे साफ़ इंकार कर दिया है।

फैशन वीक में तीसरे दिन शाहिद कपूर और दिशा पाटनी का भी जलवा दिखा। डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के शो के शाहिद सूट और दिशा ब्लैक ड्रेस में बेहद ही ख़ूबसूरत लग रहे थे। शाहिद की जल्दी ही बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज़ होने वाली है जबकि दिशा, सलमान खान की फिल्म भारत में ट्रिपीज़ आर्टिस्ट की भूमिका में हैं।

इस शो के दूसरे दिन रैम्प पर सुष्मिता सेन ने कांजीवरम ड्रेस में अपने ख़ूबसूरती का जलवा बिखेरा था । उधर सनी लियोनी भी डिज़ाइनर रियाज़ गंगजी के स्टोर के लांच के मौके पर पिंक ड्रेस में नज़र आईं। अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची की एक झलक देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी।

हाल ही में उनके जीवन पर एक वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है, जिसमें उनके लाइफ़ को लेकर कई खुलासे हुए। सनी के मुताबिक उन्होंने अब तक अपनी लाइफ में जो भी किया है उसको लेकर उनको किसी बात का कोई पछतावा नहीं है।

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय का ऐसा है लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से क्लोज़ कनेक्शन

Posted By: Manoj Khadilkar