Move to Jagran APP

Akanksha Dubey की मौत से भावुक हुई काजल राघवानी, कहा- प्यार को लेकर तुम्हारा डर सही साबित हुआ

आकांक्षा दुबे की मौत की जांच पुलिस कर रही है और फैंस को आशा है कि जल्द ही सच सामने आएगा। काजल राघवानी ने एक पोस्ट में लिखा है कि आकांक्षा दुबे को किसी बात का डर था और आज वह डर सच साबित हुआ है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 26 Mar 2023 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 10:11 PM (IST)
Akanksha Dubey की मौत से भावुक हुई काजल राघवानी, कहा- प्यार को लेकर तुम्हारा डर सही साबित हुआ
काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे को को लेकर एक नोट लिखा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। इसके साथ उन्होंने एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की एक उदासी से भरी तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है।

loksabha election banner

आकांक्षा दुबे उत्तर प्रदेश के बनारस में एक होटल में मृत पाई गई है

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे 26 मार्च को उत्तर प्रदेश के बनारस में एक होटल में मृत पाई गई है। शुरुआती जांच में उनकी मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। खास बात यह है कि आत्महत्या से कुछ घंटे पहले आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव आई थी और वह किसी बात को लेकर परेशान नजर आ रही थी। उनकी आंखों में आंसू थे।

आकांक्षा दुबे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है

आकांक्षा दुबे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें कई फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या हुआ है या वह क्यों रो रही है। वीडियो में आकांक्षा दुबे कुछ कहती हुई नजर नहीं आ रही है लेकिन उनके चेहरे पर मायूसी है। यह उनका आखिरी वीडियो था। इसके बाद सवेरे खबर आई कि उन्होंने होटल के कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी है। कई लोगों ने उनके निधन पर शोक और दुख प्रकट किया है।

काजल राघवानी ने आकांक्षा दुबे को लेकर एक पोस्ट किया है

इस बीच एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर ऐसा लगता है कि वह आकांक्षा दुबे से जुड़ी कोई जानकारी रखती थी। उन्होंने इस ओर इशारा किया है लेकिन खुलकर इस विषय में बात नहीं रखी है। काजल राघवानी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, 'दूसरे शूटिंग पर जाने से पहले तुमने अपनी फीलिंग सबसे शेयर की थी। अब जिस बात का डर था, तुम्हें जिस बात की फिकर थी अब नहीं होगी।' उन्होंने आगे ब्रैकेट में लिखा है, 'सच्चे प्यार की कीमत जान देकर या किसी की जान लेकर नहीं चुकानी चाहिए।'

आकांक्षा दुबे अभिनेता और गायक समर सिंह के साथ रिश्ते में थी

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे अभिनेता और गायक समर सिंह के साथ रिश्ते में थी। दोनों ने एक-दूसरे की सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। फैंस का मानना है कि बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.